बर्थडे पार्टी में खाना बनाने वाले हलवाइयों को ठोका

हलवाई के द्वारा खाना बनाने की मजदूरी मांगने पर नाराज होकर लोगों ने एक राय होकर लात-घूंसा और लाठी-हॉकी से मारपीट की

बर्थडे पार्टी में खाना बनाने वाले हलवाइयों को ठोका

बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में रेलवे फाटक के पास स्थित चमेली कुंज में राजवीर ठाकुर सिकरौंदा वाले हाल निवासी रेलवे फाटक के पास स्टेशन रोड़ बाड़ी के नाती की जन्मदिन की पार्टी का आयोजन स्थानीय चमेली कुंज में आयोजित की । जब हलवाई नें खाना बनाने की मजदूरी मांगी तो इसी बात पर नाराज होकर राजवीर ठाकुर सिकरौंदा वाले पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने एक राय होकर लात-घूंसा और लाठी-हॉकी से मारपीट की।

बाड़ी। बाड़ी कोतवाली थाना क्षेत्र में रेलवे फाटक के पास स्थित चमेली कुंज में राजवीर ठाकुर सिकरौंदा वाले हाल निवासी रेलवे फाटक के पास स्टेशन रोड़ बाड़ी के नाती की जन्मदिन की पार्टी का आयोजन स्थानीय चमेली कुंज में आयोजित किया गया। जिसके भोजन व्यवस्था के लिए मुकेश मंगल हलवाई को ठेका दिया गया। और जन्मदिन की पार्टी होने के बाद जब मुकेश मंगल हलवाई ने खाना बनाने की मजदूरी मांगी तो इसी बात पर नाराज होकर राजवीर ठाकुर सिकरौंदा वाले पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने एक राय होकर लात-घूंसा और लाठी-हॉकी से मारपीट की।लेकिन मौके से मुख्य ठेकेदार हलवाई मुकेश मंगल ने मौके की नजाकत को देख मौके से नौ दो ग्यारह होकर अपनी जान बचाई लेकिन वही ठेकेदार के साथ खाना बनाने गए केशव पुत्र सीताराम ठाकुर, रामेश्वर पुत्र रामलखन कोली निवासी मलक पाड़ा बाड़ी व खैमा पुत्र लखन कहार निवासी कहार गली बाड़ी को घेर कर लात-घूंसा और लाठी-हॉकी से बेरहमी से मारपीट कर दी।


वही साथ ही चोटिल हुआ 28 वर्षीय रिषी सिसौंदिया पुत्र रामनिवास सिसौंदिया निवासी मलक पाड़ा बाड़ी ने सभी घायलों को बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय भर्ती कराया,जहां उनका उपचार चल रहा है। घायल खैमा कहार ने बताया कि-हमने राजवीर ठाकुर के नाती के जन्मदिन की पार्टी में चमेली कुंज में 200 लोगों का खाना बनाया था और जब हमने अपनी मजदूरी के रुपए मांगे तो उन्होंने हम सभी की लात-घूंसा,लाठी-हॉकी से मारपीट कर दी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत