केन विलियमसन मैच की पूर्व कोरोना संक्रमित दूसरे टेस्ट से बाहर

हल्के लक्षण महसूस होने के बाद न्यूजीलैंड कप्तान विलियमसन का रैपिड एंटिजन टेस्ट हुआ।

 केन विलियमसन मैच की पूर्व कोरोना संक्रमित दूसरे टेस्ट से बाहर

ट्रेंट ब्रिज। ट्रेंट ब्रिज में इंग्लैंड के खिलाफ शुरु होने जा रहे दूसरे टेस्ट से ठीक पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। कप्तान केन विलियमसन मैच की पूर्व संध्या पर कोरोना से संक्रमित पाए गए जिस वजह से वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। हल्के लक्षण महसूस होने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन का रैपिड एंटिजन टेस्ट हुआ था जिसमें विलियमसन के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

ट्रेंट ब्रिज  ट्रेंट ब्रिज में इंग्लैंड के खिलाफ शुरु होने जा रहे दूसरे टेस्ट से ठीक पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। कप्तान केन विलियमसन मैच की पूर्व संध्या पर कोरोना से संक्रमित पाए गए जिस वजह से वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। हल्के लक्षण महसूस होने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन का रैपिड एंटिजन टेस्ट हुआ था  जिसमें विलियमसन के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। संक्रमित पाए जाने के बाद अब विलियमसन को पांच दिन आइसोलेशन में व्यतीत करने होंगे। विलियमसन की जगह पर टॉम लेथम को न्यूजीलैंड टीम की कमान सौंपी गई है। वहीं काउंटी क्रिकेट खेल रहे हेमिश रदरफ़ोर्ड को न्यूजीलैंड के दल में शामिल किया गया है। विलियमसन के अस्वस्थ होने पर टीम के मुख्य कोच गैरी स्टेड  ने कहा, कि एक अहम मैच से ठीक पहले केन का अस्वस्थ होना काफ़ी बुरा है। मुझे पता है कि केन खुद भी काफ़ी निराश होंगे। विलियमसन के अलावा न्यूजीलैंड दल के तमाम सदस्य कोविड निगेटिव पाए गए। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कोरोना ने  न्यूजीलैंड दल को अपनी चपेट में लिया है। दौरे पर इससे पहले न्यूजीलैंड दल के तीन सदस्य ब्लेयर टिकनर, हेनरी निकल्स, शेन ज्यूरगेंसन भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

वहीं एक अहम मुक़ाबले में अनुपलब्ध रहने के साथ-साथ विलियमसन इस दौरे के पहले मैच के अलावा अपनी बाईं कोहनी में चोट के चलते पांच टेस्ट मैचों से बाहर रहे थे। जिस वजह से न्यूजीलैंड को विलियमसन की गैरहाजिरी में दक्षिण अफ़्रीका और बांगलादेश के खलिाफ़ सीरी खेलनी पड़ी थी। वहीं इस दौरान लेथम ने ही दक्षिण अफ़्रीका और बांग्लादेश के खलिाफ़ चार टेस्ट मैचों और पिछले वर्ष भारत के खलिाफ़ खेले दूसरे टेस्ट में विलियमसन की जगह पर कप्तानी की थी।

Read More मुंबई इंडियंस की बस जाम में फंसी, फैन ने मदद कर निकलवाया

 हालांकि लॉड्र्स टेस्ट में विलियसमन का बल्ला नहीं चल पाया था। उन्होंने दो पारियों में दो और 15 रनों की पारी ही खेली। वह इस सीरी में एक खराब आईपीएल सीन के बाद आए थे। जहां उन्होंने 19 के औसत और 93 के स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाए थे। न्यूजीलैंड का दल कॉलिन डि ग्रैंडहोम के चोटिल होने के बाद पहले से ही चयन को लेकर मुश्किलों का सामना कर रही थी। निकोल्स  भी चोट से उबरने के बाद दूसरे टेस्ट में वापसी के लिए तैयार हैं। लॉड्र्स टेस्ट में एजाज पटेल के कम इस्तेमाल के बाद नील वैगनर और मैट हेनरी का नाम बतौर अतिरिक्त ते गेंदबा टीम में जगह दिए जाने की दौड़ में शामिल है।

Read More ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता

 

Read More सुनील नारायण ने आगामी टी-20 विश्वकप में खेलने की संभावनाओं को किया खारिज

 

Read More सुनील नारायण ने आगामी टी-20 विश्वकप में खेलने की संभावनाओं को किया खारिज

Post Comment

Comment List

Latest News