टी-20 विश्वकप खेलने के लिए हो सकती है सुनील नारायण की संन्यास से वापसी

टी-20 विश्वकप खेलने के लिए हो सकती है सुनील नारायण की संन्यास से वापसी

कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज सुनील नारायण की मौजूदा फार्म को लेकर ऐसे कयास और संकेत है कि वह आगामी टी-20 विश्वकप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में वापसी करेंगे।

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज सुनील नारायण की मौजूदा फार्म को लेकर ऐसे कयास और संकेत है कि वह आगामी टी-20 विश्वकप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में वापसी करेंगे।

केकेआर और आरआर के बीच खेले गये मैच के बाद नारायण ने कहा कि अभी तो फिलहाल मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया हुआ है, लेकिन देखते हैं कि भविष्य में क्या होगा।

वेस्टइंडीज के टी-20 कप्तान और इस मैच में नारायण के विपक्षी खिलाड़ी रोवमन पॉवेल ने भी कल के मैच के बाद स्वीकार किया कि वह लगातार नारायण के फैसले को बदलवाने की प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले 12 महीनों से मैं लगातार नारायण के कानों में फुसफुसा रहा हूं कि वह संन्यास से वापसी कर लें। हालांकि वह किसी की नहीं सुनते। मैंने इस बारे में कायरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन से भी बात की है। उम्मीद है कि जब तक टीम का चयन होगा, तब तक नारायण और सब लोग मिलकर इस पर फैसला करेंगे।

Read More बोपन्ना-एब्डेन की जोड़ी अर्नाल्डी और पासारो को हराकर इटालियन ओपन के प्री क्वाटर्र फाइनल में

उन्होंने कहा कि टीम का मनोबल बहुत ऊंचा है। जब मैं खेल भी नहीं रहा होता हूं, तब भी टीम प्रबंधन के लोग मुझसे एक स्पष्ट लाप करते हैं। मैंने उनसे कहा है कि मैं वेस्टइंडीज के लिए चार या पांच नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं, इसलिए मुझे ऊपर भी भेजा जा सकता है। उल्लेखनीय है कि नारायण ने पिछले वर्ष नवंबर में संन्यास लिया था और कहा था कि वह घर पर बैठकर ही टी-20 विश्वकप का लुफ्त उठाएंगे।

Read More ICC Men's T-20 World Cup : अभ्यास मैच के कार्यक्रम जारी, 1 जून को भारत खेलेगा बंगलादेश के साथ

Post Comment

Comment List

Latest News