सात घंटे जिंदगी और मौत से संघर्ष के बाद महिला ने दम तोड़ा

पति-पत्नी और बेटे के उड़े चिथड़े, तीनों की दर्दनाक मौत

सात घंटे जिंदगी और मौत से संघर्ष के बाद महिला ने दम तोड़ा

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में करावाड़ा के पास रविवार देर रात को दर्दनाक हादसा हुआ। बाइक पर जा रहे एक पति, पत्नी और बेटे को तेज रफ्तार क्रूजर जीप ने कुचल दिया। हादसे में तीनों के चिथड़े उड़ गए और मौके पर ही मौत हो गई।

सीमलवाड़ा। डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में करावाड़ा के पास रविवार देर रात को दर्दनाक हादसा हुआ। बाइक पर जा रहे एक पति, पत्नी और बेटे को तेज रफ्तार क्रूजर जीप ने कुचल दिया। हादसे में तीनों के चिथड़े उड़ गए और मौके पर ही मौत हो गई। दर्दनाक हादसे के बाद चालक जीप को छोड़कर भाग गया। चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की करावाड़ा गांव के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ। रास्तापाल निवासी मोहन पुत्र शंकर, उसकी पत्नी कली और बेटा तीनों बाइक से अपने घर की ओर जा रहे थे। करावाड़ा के पास पीछे से तेज रफ्तार आ रही एक क्रूजर जीप ने उनकी बाइक को कुचल दिया। हादसा इतना भयंकर था, कि पति, पत्नी और बेटा जीप के नीचे आ गए।  इससे तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक क्रूजर जीप को मौके पर ही छोड़कर भाग गया। 

सूचना मिलते ही चौरासी थानाधिकारी भेमजी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद तीनों शव को पहचान करवाई। इसके बाद उनके परिजनों को सूचना देते हुए शव को डूंगरपुर हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाए।  सोमवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। मृतक के पिता शंकर पुत्र तेजा ने बताया कि उसका पुत्र मोहनलाल उसके ससुराल भिंडा में एक सामाजिक कार्यक्रम में गया था, लौटते समय एक क्रूजर जीप ने टक्कर मार दी, जिसमें बेटे मोहन, पुत्रवधु कली व पौत्र रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों के शवों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश
शीर्ष अदालत ने रोहतगी की राहत देने संबंधी तमाम दलीलें खारिज करते हुए कहा कि आदेश में संशोधन का कोई...
कांग्रेस और सीपीएम के बीच सीकर को लेकर तालमेल की संभावना, आरएलपी भी नागौर में तालमेल करने की इच्छुक 
पाकिस्तान में आए भूकंप के झटके, 5.6 मापी तीव्रता 
हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया
आजम खां को 7 साल कैद की सजा, 8 लाख रुपए जुर्माना
ENG vs NZ Match : टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 27 रनों से हराया
हत्या के मामले में फरार दो इनामी गिरफ्तार