हाईवे पर मिली युवक की लाश

परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज , मोर्चरी के बाहर किया हंगामा

 हाईवे पर मिली युवक की लाश

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर शंभूपुरा हाइवे पर सड़क किनारे एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया था। मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी तथा हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर हंगामा किया।

कोटा । कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर शंभूपुरा हाइवे  पर सड़क किनारे एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया था।  मृतक की पहचान बाद में उसके पिता ने विक्की (30) पुत्र दुलीचंद निवासी घोड़ा बस्ती के रूप में की है।  उधर, मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी तथा हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर हंगामा किया। सूचना पर डीएसपी कालूराम वर्मा, थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा परिजनों को समझाने का प्रयास किया , लेकिन परिजन अपनी मांग पर अड़े रहे । बाद में पुलिस ने मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया तथा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

थानाधिकारी गंगा सहाय शर्मा बताया कि विक्की मालवीय रात को शंभूपुरा हाईवे पर सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला था जिसको 108 एंबुलेंस की मदद से एमबीएस अस्पताल लाया गया था। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया ।  शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था। घटना की जानकारी लगने पर परिजन मंगलवार सुबह मोर्चरी पर आ गए तथा उन्होंने युवक की पहचान करने के बाद हंगामा कर दिया।  परिजनों ने घोड़ा बस्ती में रहने वाले लक्ष्मण गुर्जर, रतन आकाश व गोपाल पर युवक के साथ मारपीट कर हत्या का आरोप लगाया है। 

 लक्ष्मण गुर्जर के डर से रह रहा था बोरखेड़ा में
  मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि घोड़ा बस्ती निवासी लक्ष्मण गुर्जर अवैध मादक पदार्थ का कार्य करता है जिससे विक्की गुर्जर की पुरानी रंजिश चल रही थी । आरोपी लक्ष्मण गुर्जर, विक्की को पुलिस का मुखबिर समझता था। लक्ष्मण गुर्जर के डर से विक्की ने घोड़ा बस्ती स्थित मकान खाली करके 2 साल से जयश्री विहार बोरखेड़ा में परिवार के साथ रह रहा था। विक्की के तीन भाई है जिसमें दो भाई जयपुर में रहते हैं। 
 
विक्की  के साथ हुई थी मारपीट
दोस्त महेंद्र रैगर ने बताया कि  विक्की के साथ घटना से पहले सोमवार रात करीब 8 बजे साजीदेहड़ा में लक्ष्मण गुर्जर उसके साथियों ने मारपीट की थी। इस दौरान वह वहां उसके साथ मौजूद था।  रात को  हम दोनों मोटरसाइकिल से साजीदेहड़ा की ओर जा रहे थे।  इसी दौरान लक्ष्मण गुर्जर व उसके साथी कार में बैठ कर आए और मोटरसाइकिल के आगे कार को लगा कर उन्हें रास्ते में ही रोक लिया।  इसके बाद लक्ष्मण गुर्जर ने कार से उतरते ही विक्की के साथ मारपीट की।  डर के मारे वहां से भाग गया और अपने दोस्तों को बताया कुछ देर बाद विक्की मोटरसाइकिल लेकर आया वह डिप्रेशन में नजर आ रहा था।  जिसके बाद विक्की मुझे घर पर उतारकर अपने घर की ओर चला गया था जिसके कुछ घंटे बाद ही उसकी मौत की सूचना मिली।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत