जंगल में ट्रक चालक की पेड़ से लटकी लाश बरामद

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

 जंगल में ट्रक चालक की पेड़ से लटकी लाश बरामद

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने संदिग्ध मौत का मुकदमा दर्ज किया है और जांच में जुट गई है।

कोटा। उद्योग नगर थाना क्षेत्र में धाकड़खेड़ी के पास जंगल में एक ट्रक चालक की सड़ी गली लाश पेड़ से लटकी मिली है। ट्रक चालक की पहचान नरेन्द्र उर्फ नरहरि (42)पुत्र भागचंद धाकड़ निवासी शिवपुरी (मप्र) के रूप में हुई है। पुलिस ने शनिवार को  पोस्टमार्टम करवारकर शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, परिजनों ने चालक की मौत के मामले में ट्रक चालकों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच करने की मांग की है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने संदिग्ध मौत का मुकदमा दर्ज किया है और जांच में जुट गई है। 
 
एएसआई नवल किशोर ने बताया कि दस अप्रैल को शिवपुरी निवासी ट्रक मालिक सुनील धाकड़ ने पुलिस थाने पर ट्रक चालक के मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसमें बताया  कि चालक नरेन्द्र शिवपुरी से ट्रक में  माल लोड कर छह  अप्रैल को बारां के लिए निकला था। उसने छह  अप्रैल को ही बारां में माल उतार दिया और कोटा की तरफ आया था, जहां 7 अप्रैल को उसे कोटा की एक फैक्ट्री से माल भरना था। लेकिन धाकड़खेड़ी के पास से ट्रक चालक गायब हो गया। कहीं पता नहीं चलने पर  जीपीएस के माध्यम से ट्रेक किया तो ट्रक टोल नाके के पास खड़ा मिला था। इसके बाद पुलिस तलाश में जुटी थी। शुक्रवार को सूचना मिली  कि धाकड़खेड़ी के पास जंगल में पेड़ से एक युवक का शव लटक रहा है।  सूचना मिलते ही थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह, पुलिस जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को बुलाया  फंदे से शव को उतारा और एमबीएस अस्पताल भेजा। चालक  के पास से एक कीपेड का मोबाइल मिला तथा नौ सौ रुपए व अन्य कागज मिले हैं। जबकि ट्रक मालिक का कहना है कि वह बारां माल उतारने के बाद वहां से साढ़े 28 हजार रुपए लेकर आया था। शव पूरी तरह से सड़ गया था  कीड़े  पड़ गए थे। पास ही एक  ट्रक की रस्सी मिली है। मामले में परिजनों ने ट्रक चालकों द्वारा हत्या करने की आशंका जताई है। इस पर संदिग्ध मौत का मुकदमा दर्ज किया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित टीबी दवाओं की आपूर्ति स्थानीय स्तर पर खरीद कर उपलब्ध करवाई जा रही दवा, केंद्र से आपूर्ति बाधित
विगत दिनों कुछ समय के लिए राष्ट्रीय क्षय उन्मूलन कार्यक्रम के तहत क्षय औषधियों की केन्द्र से आपूर्ति बाधित हुई...
जहां पर समर्थन मूल्य पर सरसों चना की खरीद रहेगी शून्य, वे खरीद केंद्र अगले सीजन में होंगे बंद
फर्जी चेकिंग निरीक्षक बन कर रहा था बस चैक, पकड़ा
डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
लाखेरी का जिग जेग बांध प्रशासन की अनदेखी के चलते खाली हुआ
उत्पादकों और निर्यातकों के साथ संवाद कर समाधान का प्रयास करे सरकार - आरतिया
ओवेरियन मॉस का दूरबीन से सफल ऑपरेशन