पीडब्ल्यूडी और एनएचएआई की खिंचतान से हाईमास्ट लाइट का काम अटका

हाईमास्ट लाइट बन्द होने के कारण लूट की वारदातेंं

 पीडब्ल्यूडी और एनएचएआई की खिंचतान से हाईमास्ट लाइट का काम अटका

दैनिक नवज्योति ने 14 जून को नॉर्दन बाईपास पर लगी हाईमास्ट लाइट बन्द होने का फायदा उठाकर बदमाश दे रहे हैं वारदातो को अंजाम ...शीर्षक से प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था जिसे केशवरायपाटन डीएसपी ने गंभीर माना।

गामछ। गामछ नॉर्दन बाईपास पर लगी हाईमास्ट लाइट बन्द होने के कारण सक्रिय बदमाशों द्वारा लूट जैसी गंभीर वारदातों को अंजाम देते हैं। लेकिन पीडब्ल्यूडी और एनएचएआई दोनों विभाग की खिंचतान से यह काम अटका हुआ है। दोनों विभाग के अधिकारी एक दूसरे पर यह काम बताकर टालमटोल कर रहे है। दैनिक नवज्योति ने 14 जून को नॉर्दन बाईपास पर लगी हाईमास्ट लाइट बन्द होने का फायदा उठाकर बदमाश दे रहे हैं वारदातो को अंजाम ...शीर्षक से प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था जिसे केशवरायपाटन डीएसपी ने गंभीर माना।

केशवरायपाटन डीएसपी शंकर लाल मीणा ने बताया कि गामछ नॉर्दन बाईपास पर लगी हाईमास्ट लाइट बन्द होने के कारण असामाजिक तत्वों ने दो से तीन बार लूट जैसी गंभीर वारदातों को अंजाम देकर निकल गए। इस मामले को लेकर 26 मई को केशवरायपाटन पीडब्ल्यूडी विभाग के एईएन राजकुमार मीणा को पत्र लिखकर अवगत करवाया चुका है।  गामछ नॉर्दन बाईपास पर लगी हाईमास्ट लाइट को चालू करने के लिए 26 मई को केशवरायपाटन पीडब्ल्यूडी विभाग को पत्र लिखा उसके बावजूद काम नहीं हुआ।  

इनका कहना है
सड़क बनाने का काम हमारे अंडर  में आता है। लेकिन हाईमास्ट लाइट चालू करने का काम एनएचएआई जयपुर के पास है। दैनिक नवज्योति द्वारा प्रकाशित समाचार को मेल द्वारा जयपुर एनएचआई को भेज दिया गया है। लेकिन जयपुर एनएचआई इस बात को गंभीरता से नहीं ले रहा है। केशवरायपाटन डीएसपी ने भी हमें पत्र लिखकर भेजा था।
-पीडब्ल्यूडी विभाग एईएन राजकुमार मीणा केशवरायपाटन 

यह मामला यूआईटी से संबंधित है। इसका एनएचएआई से कोई लेना देना नहीं है।
-जीपी गुप्ता, प्रोजेक्ट डायरेक्टर एनएचएआई कोटा

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत