सोनिया गांधी ने नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ स्थगित करने के लिए ईडी को लिखा पत्र

पूछताछ के दिन को आगे बढ़ाने का अनुरोध किया

सोनिया गांधी ने नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ स्थगित करने के लिए ईडी को लिखा पत्र

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपनी खराब तबीयत को देखे हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को पत्र लिखकर नेशनल हेराल्ड मामले में उनसे की जाने वाली पूछताछ को कुछ सप्ताह टालने का अनुरोध किया।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपनी खराब तबीयत को देखे हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को पत्र लिखकर नेशनल हेराल्ड मामले में उनसे की जाने वाली पूछताछ को कुछ सप्ताह टालने का अनुरोध किया। ईडी को नेशनल हेराल्ड धन शोधन मामले में गांधी से पूछताछ करनी है। गांधी ने इससे एक दिन पहले ईडी को पत्र लिखकर पूछताछ के दिन को आगे बढ़ाने का अनुरोध किया है।

कांग्रेस के नेता जयराम रमेश ने ट्वीट कर के कहा कि कोविड और फेफड़े के संक्रमण के कारण गांधी को घर में पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी गई है। इसे ध्यान में रखते हुए गांधी ने प्रवर्तन निदेशालय को पत्र लिखकर उनसे की जाने वाली पूछताछ को कुछ सप्ताह तक टालने के का अनुरोध किया है, जिससे कि वह पूरी तरह ठीक हो सके। उल्लेखनीय है कि ईडी ने इससे पहले गांधी को पूछताछ के लिए आठ जून को उसके समक्ष पेश होने को कहा था, लेकिन गांधी ने उन्हें कोरोना संक्रमण होने का हवाला देते हुए पूछताछ टालने का अनुरोध किया था। इसके बाद ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए उसके समक्ष पेश होने को कहा था। ईडी इसी मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से चार-पांच दिनों तक लंबी पूछताछ कर चुकी है ।

Post Comment

Comment List

Latest News

IPL 2024 में छक्के जड़ने में हैदराबाद के हैनरिक क्लासेन और चौकों में विराट कोहली हैं अव्वल IPL 2024 में छक्के जड़ने में हैदराबाद के हैनरिक क्लासेन और चौकों में विराट कोहली हैं अव्वल
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में छक्के लगाने में सनराइजर्स हैदराबाद के हैनरिक क्लासन ने सर्वाधिक 24 छक्के लगाए है वहीं...
बिल्डिंग पर करोड़ों खर्च, अग्निसुरक्षा पर नहीं
अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादियों की तरह हो रहा है व्यवहार : संजय 
नौ ग्राम स्मैक सहित एक गिरफ्तार
इंडोनेशिया में आए मध्यम स्तरीय भूकंप के झटके
BJP 12th List : भाजपा की 7 उम्मीदवारों की सूची जारी, अभिषेक बनर्जी के खिलाफ अभिजीत दास को टिकट
परेशानी: रविवार को नहीं चलती सुपर स्पेशियलिस्ट की ओपीडी