खादिम ने नूपुर शर्मा की गर्दन काटने वाले को संपत्ति देने का किया ऐलान, मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार 

आरोपी दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर, घर से हुआ फरार, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

खादिम ने नूपुर शर्मा की गर्दन काटने वाले को संपत्ति देने का किया ऐलान, मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार 

दरगाह थाने के एक हिस्ट्रीशीटर खादिम सलमान चिश्ती ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गर्दन काटने वाले को अपनी पूरी संपत्ति खुशी से गिफ्ट देने का ऐलान किया है।

अजमेर। दरगाह थाने के एक हिस्ट्रीशीटर खादिम सलमान चिश्ती ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गर्दन काटने वाले को अपनी पूरी संपत्ति खुशी से गिफ्ट देने का ऐलान किया है। उसने इस संबंध में एक वीडियो भी बनाया है। जिसे उसने सोशल मीडिया पर भी वायरल किया है। 

दरगाह थाना सीआई दलबीर सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो में आरोपित खादिम मोहल्ला निवासी सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा की गर्दन काटने वाले को अपनी संपत्ति देने के लिए कह रहा है। वह इस तरह का वीडियो वायरल कर लोगों को हत्या करने के लिए उकसाने का कार्य कर रहा है, जो बड़ा अपराध है। इसलिए आरोपी के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने व वीडियो वायरल करने के आरोप में आईपीसी की विभिन्न धाराआें व आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी सलमान चिश्ती के खिलाफ पूर्व में कई संगीन आरोप में मुकदमे दर्ज हैं। वह आपराधिक प्रवृति का है। दरगाह थाना पुलिस की एक टीम ने आरोपी सलमान के घर पर दबिश दी। लेकिन आरोपी घर से फरार हो गया। पुलिस ने उसके अन्य कुछ ठिकानों पर भी दबिश दी। लेकिन आरोपी गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गया। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। 

इनका कहना-

सलमान चिश्ती दरगाह थाना का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ पूर्व में आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके द्वारा नूपुर शर्मा की गर्दन काटने वाले व्यक्ति को अपनी संपत्ति देने की बात कहते हुए का वीडियो सामने आने पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार भी किया जाएगा। - संदीप सारस्वत, सीओ दरगाह, अजमेर 

Read More तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत