टी-20 सीरीज में टेस्ट हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया

कप्तान रोहित शर्मा की टीम में वापसी

टी-20 सीरीज में टेस्ट हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया

टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमें वनडे सीरीज के लिए आपस में भिड़ेंगी। टी-20 और वनडे सीरीज मिलाकर भारत और इंग्लैंड के बीच 10 दिनों में कुल 6 मुकाबले खेले जाएंगे।

 

 

 

साउथैंप्टन। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम को एजबेस्टन में खेले गए पांचवें और निर्णायक टेस्ट मैच में जीत के बेहद करीब पहुंचकर हार का सामना करना पड़ा। हालांकि भारतीय टीम के पास टी-20 और वनडे सीरीज के जरिए इस हार का बदला लेने के लिए पर्याप्त मैच हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार से टी-20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज में 3 मैच होंगे। हालांकि मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया में रोहित की वापसी हो गई है, लेकिन इसके साथ ही अब कौन होगा बाहर जैसे सवाल उठने लगे हैं। टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमें वनडे सीरीज के लिए आपस में भिड़ेंगी। टी-20 और वनडे सीरीज मिलाकर भारत और इंग्लैंड के बीच 10 दिनों में कुल 6 मुकाबले खेले जाएंगे। जाहिर है एक हार को लेकर जहां भारतीय क्रिकेट प्रेमी थोड़ा निराश हैं, वहीं आगामी वाइट बॉल सीरीज को लेकर उत्सुक भी हैं।

Read More सूर्यकुमार यादव आईसीसी टी-20 बल्लेबाज रैंकिंग में शीर्ष पर कायम

11 दिन के भीतर होंगे 6 मुकाबले

Read More Candidates Chess Tournament : 17 वर्षीय गुकेश ने इतिहास रचते हुए विश्व शतरंज का जीता खिताब

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 और वनडे मुकाबले 7 से 17 जुलाई के बीच खेले जाएंगे। दोनों टीमों के बीच अगले 11 दिन में 6 मुकाबले होंगे। पहला टी-20 मैच साउथैंप्टन में खेला जाएगा। यह डे-नाइट मैच होगा, जो रात 10.30 (भारतीय समय) बजे शुरू होगा। 

Read More नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्स मैन ऑफ द ईयर पुरस्कार

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें