दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर सेल्समैन से 80 हजार रुपए की लूट

सेल्समैन से 80 हजार रुपए की लूट

दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर सेल्समैन से 80 हजार रुपए की लूट

भीलवाड़ा जिला मुख्यालय स्थित महात्मा गांधी चिकित्सालय परिसर में दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर सेल्समेन से 80 हजार रुपये लेट ले गये।

भीलवाड़ा। जिला मुख्यालय स्थित महात्मा गांधी चिकित्सालय परिसर में दिनदहाड़े चाकू की नोंक पर सेल्समेन से 80 हजार रुपये लेट ले गये। भीलवाड़ा में अपराधों का ग्राफ सुरसा के मुंह की तरह दिन दुगुनी और रात चौगुनी दर से बढ़ रहा है। यह वारदात मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में हुई। भीमगंज थानाधिकारी मूलचंद वर्मा ने बताया कि विवेकानंद नगर निवासी मानवेंद्र सिंह पड़ियार रमेश ट्रेडर्स पर आईटीसी कंपनी का सेल्समैन है। वह मंगलवार सुबह मिलन टाकीज के सामने स्थित जगदीश ट्रेडर्स से 62160 रुपए का कलेक्शन लेकर बाइक से उपहार मार्केट की ओर जा रहा था। अस्पताल परिसर में डॉक्टर व नर्सिंगकर्मियों के आवासीय परिसर के बाहर से गुजरते समय एक स्कूटी पर सवार तीन बदमाशों ने उसे रुकवाया और बैग छीनने की कोशिश की। उसने बैग देने से मना किया तो चाकू दिखाकर बैग छीन ले गए। बैग में करीब 80 हजार रुपए थे। पड़ियार ने बताया कि उसके पास 20 हजार रुपए पहले से थे और कलेक्शन के 62000 रुपए लेने के बाद वह निकला था। सूचना पर भीमगंज थानाप्रभारी मूलचंद जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस वारदातस्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत वैक्सीन साइड इफेक्ट्स की वास्तविकता से अवगत कराए केंद्र सरकार: गहलोत
कोविशिल्ड वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स को लेकर खबरों के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से इस बारे...
मुख्यमंत्री का झारखण्ड दौरा : कांग्रेस की लूट की राजनीति ने देश को किया बर्बाद- भजनलाल
स्वास्थ्य विभाग के अफसर पहुंचे दौरे पर, बिना सूचना अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को नोटिस जारी
कश्मीर में आए भूकंप के झटके, अभी तक नुकसान की नहीं है सूचना
सीपीआई(एम) ने मनाया अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस
गहलोत कल से 3 राज्यों के चुनावी दौरे पर रहेंगे
चांदी 1200 रुपए और सोना 600 रुपए सस्ता