जर्जर पुलिया से परेशान जनता

भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन

जर्जर पुलिया से परेशान जनता

पावर हाउस, सरकारी विद्यालय के पास वर्षों पुरानी पुलिया बनी हुई है इसमें हो रहे गड्ढों से परेशान जनता ने भाजपा कार्यकतार्ओं के साथ मिलकर पूर्व पार्षद के नेतृत्व में नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया ।

 कोटा । नगर निगम की नाकामी से जनता परेशान हो रही है।  पावर हाउस, सरकारी विद्यालय के पास वर्षों पुरानी पुलिया बनी हुई है इस पुलिया से इंदिरा गांधी नगर, डीसीएम, कंसुआ,गोविंद नगर, सूर्य नगर,प्रेम नगर,बॉम्बे योजना, प्रेम नगर अफोर्डेबल, श्रीराम नगर, आदि क्षेत्रों के लोगों का आना जाना रहता है। इसमें हो रहे गड्ढों से परेशान जनता ने भाजपा कार्यकतार्ओं के साथ मिलकर पूर्व पार्षद कृष्ण मुरारी सामरिया के नेतृत्व में नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया ।

 भाजपा संपर्क प्रकोष्ठ के शहर जिला संयोजक कृष्ण मुरारी सामरिया ने प्रदर्शन के दौरान संबोधित करते हुए  कहा कि नगर निगम की लापरवाही से जनता परेशानी झेल रही है । इस पुलिया से स्कूल के बच्चे निकलते हैं जो कीचड़ से बचने के लिए पुलिया की दीवार पर चलकर जाते हैं । जिससे उन्हें हमेशा गिरने का डर बना रहता है प्राचीन शिव मंदिर कंसुआ पर महिलाएं नहाकर पूजा करने जाती है तो उन्हें इस गंदे पानी में से होकर निकलना पड़ता है ।  इस पुलिया पर बारिश के कारण हमेशा पानी भरा रहता है।  दोनों ओर दीवारें बनी होने से पानी के निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है जिससे कि यह पुलिया कभी भी टूट कर गिर सकती है । कुछ दिनों पहले भी प्रेम नगर की पुलिया टूट चुकी है ऐसे में अब लोगों के लिए आने जाने के लिए एक मात्र यही पुलिया बची हुई है । जिसकी भी हालत यही रही तो यहां पर कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।  सामरिया ने नगर निगम को इस ओर ध्यान देने को कहा और पुलिया पर शीघ्र निर्माण करने की मांग की । जिससे कि भविष्य में होने वाले हादसे से बचा जा सके।

 प्रदर्शन के दौरान मुख्य रूप से भाजपा शहर जिला संयोजक संपर्क प्रकोष्ठ कृष्ण मुरारी सामरिया ,भाजपा एसटी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक मीणा, उद्योग नगर मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह हाड़ा, भाजपा एससी मोर्चा जिला अध्यक्ष रामलाल टटवाडिया ,पार्षद गिरिराज महावर ,पूर्व पार्षद चंद्रदीप सिंह आमेरा ,पूर्व पार्षद रघुराज सिंह जादौन ,पूर्व पार्षद कलावती निमसे समेत कई लोग मौजूद थे

Post Comment

Comment List

Latest News