आकाश कोचिंग की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का किया प्रयास

गंभीर हालत में एमबीएस अस्पताल में भर्ती

आकाश कोचिंग की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने का किया प्रयास

रेलवे स्टेशन पर रविवार को यार्ड में आकाश क्लॉसेज की एक छात्रा ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। छात्रा को जीआरपी ने गंभीर हालत में एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कोटा ।  रेलवे स्टेशन पर रविवार को यार्ड में आकाश क्लॉसेज की एक छात्रा ने  ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। छात्रा  को जीआरपी ने गंभीर हालत में एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। छात्रा अभी बेहोश होने से बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। जीआरपी ने छात्रा  के परिजनों को तलाश किया। परिजन कोटा पहुंच गए हैं।  हैड कांस्टेबल हरपाल सिंह ने बताया कि हर्षिता मीणा (17)पुत्री बद्रीलाल मीणा निवासी लाखाखेड़ी  रामपुरिया तहसील किशनगंज जिला बारां मीणा छात्रावास में रह रही थी। बद्रीलाल की दूसरी बेटी मुस्कान भी कोटा में तीन साल से मीणा छात्रावास में ही रह कर पढ़ाई कर रही है तथा उसका पिछले साल नीट में सलेक्शन हो गया था। हर्षिता मीणा अभी दो-तीन माह पूर्व ही कोटा आई थी।

नाराज होकर निकली हॉस्टल से
छात्रा के पिता बद्रीलाल मीणा ने बताया कि उनकी बड़ी बेटी मुस्कान पिछले तीन साल से ही कोटा में रह कर पढ़ाई कर रही थी और आकाश क्लॉसेज में कोचिंग कर नीट में सलेक्ट हो गई थी। मीणा छात्रावास में रह रही थी। छोटी बेटी हर्षिता भी पढ़ने में तेज थी। हर्षिता मीणा 12 वीं में 85 प्रतिशत से पास हुई है। इसके बाद दो महीने पहले ही कोटा आई तथा मीणा छात्रावास में ही अपनी बड़ी बहन के साथ रह रही थी। आकाश क्लॉसेज से नीट की तैयारी कर रही थी। दोनों बहनों के बीच मोबाइल के प्रयोग को लेकर नोंक झोंक हो गई। बड़ी बहन ने उसे मोबाइल से ज्यादा पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए डांट दिया था। इसके बाद से वह हॉस्टिल से निकल गई। इसके बाद बड़ी बेटी ने सूचना दी तो तुरंत कोटा पहुंचा और उसके सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो 2.54 बजे पर हॉस्टिल से निकलती दिखाई दी। इसके बाद वह जनकपुरी कॉलोनी होती हुई यार्ड में आ गई और ट्रेन के आगे कू द गई। जिससे उसके हाथ-पैर फैक्चर हो गए। सिर में भी गंभीर चोट आई है। ब्लड अधिक बह गया है। गंभीर हालत में जीआरपी ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार जारी है। उधर चिकित्सकों का कहना है कि छात्रा के सिर में गंभीर चोट होने से ब्लड अधिक बह गया है तथा पैरो में दो तीन जगह फैक्चर भी हो गया है और हाथ में भी गम्भीर चोटें आई हैं। अभी छात्रा का उपचार चल रहा है। वह बोलने की स्थिति में नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत