बगरू में शिवलिंग खंडित होने से लोगों में आक्रोश, बाजार बंदकर किया प्रदर्शन

आमजन के साथ ही सियासी दलों के पार्षद भी घटना के विरोध में

बगरू में शिवलिंग खंडित होने से लोगों में आक्रोश, बाजार बंदकर किया प्रदर्शन

सावन महीने के साथ मोहर्रम के बीच हुई इस घटना के सांप्रदायिक रंग पकड़ने की आशंका के बीच पुलिस प्रशासन आनन-फानन में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सूत्रों के अनुसार सोमवार देर रात करीब 10.50 बजे घटना को अंजाम दिया गया है।

बगरू। आदर्श कॉलोनी स्थित भूतेश्वर महादेव मंदिर में सोमवार देर रात शिवलिंग तोड़ने के बाद मंगलवार सुबह जानकारी के मिलने से बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। आक्रोशित लोगों ने सुबह 8 बजे ही बाजार बंद करा दिए और 11 बजे तक बंद रखे। आमजन के साथ ही सियासी दलों के पार्षद भी घटना के विरोध में शामिल हुए और प्रदर्शन करने लगे। जुगल बाजार स्थित मोरी के मुंह पर लोगों ने रामधुनी व हनुमान चालीसा कर जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस-प्रशासन भी चैकन्ना हो गया। सावन महीने के साथ मोहर्रम के बीच हुई इस घटना के सांप्रदायिक रंग पकड़ने की आशंका के बीच पुलिस प्रशासन आनन-फानन में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सूत्रों के अनुसार सोमवार देर रात करीब 10.50 बजे घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस दौरान पालिकाउपाध्यक्ष अजय चौहान, पार्षद जयदेव मीणा, अभिषेक शर्मा, गिर्राज चौधरी, लखन घड़िवाल, गोविंद महरावदिया, नितिन भारद्वाज, नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष रवि गणेश अग्रवाल, ओम व्यापार मंडल अध्यक्ष अरविंद नंदवाना मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

कोई व्यक्ति पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता : सुप्रीम कोर्ट कोई व्यक्ति पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता : सुप्रीम कोर्ट
अदालत ने उस व्यक्ति की अर्जी को खारिज कर दिया जिसमें उसका कहना था कि वह अपनी पत्नी और बच्चों...
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई सोनिया गांधी, राहुल ने कहा, यात्रा को मिलेगी मजबूती
विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं, आप मांगते-मांगते थक जाएंगे पर मैं देते-देते नहीं थकूंगा: गहलोत
दिल्ली के कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की मौत
फकीर आदमी हूं, मेरे यहां धेला नहीं मिलेगा और चुनाव में अखिलेश-जयंत की मदद करूंगा: सत्यपाल मलिक
बॉन्ड नीति के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टर्स का अस्पतालों में पूर्णतया कार्य बहिष्कार
पूर्व पुलिसकर्मी ने चाइल्ड केयर सेंटर में की फायरिंग, 23 बच्चों समेत 34 लोगों की मौत