ओटीटी पर रिलीज होगी शाबाश मिट्ठू

15 जुलाई को सिनेमाघरों में हुई थी रिलीज

ओटीटी पर रिलीज होगी शाबाश मिट्ठू

तापसी पन्नू ने कहा कि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे महिलाओं को इंस्पायर करने वाली भूमिकाओं और किरदार पर गर्व है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिट्ठू ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर रिलीज होगी। फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। तापसी पन्नू ने इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज का किरदार निभाया हैं। इस फिल्म में मिताली राज के आम से खास बनने की उनकी जर्नी को बड़े ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर रिलीज होने वाली है। वूट सिलेक्ट पर यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। 

तापसी पन्नू ने कहा कि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। मुझे महिलाओं को इंस्पायर करने वाली भूमिकाओं और किरदार पर गर्व है। एक प्रतिष्ठित और रियल लाइफ में इंस्पायरिंग क्रिकेटर का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद गर्व और खुशी की बात थी। मिताली राज के किरदार को स्क्रीन पर जीवित करना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। मैं वूट सेलेक्ट पर इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि अब इस कहानी को और ज्यादा लोगों तक पहुंचने का अवसर मिलेगा। मैं फिल्म की ओटीटी रिलीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।

Post Comment

Comment List

Latest News