जालौर घटना को लेकर भीम आर्मी के 4 लोग पानी की टंकी पर चढ़े

भीम सेना ने पीड़ित परिवार को 50 लाख और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने डिमांड की है।

जालौर घटना को लेकर भीम आर्मी के 4 लोग पानी की टंकी पर चढ़े

जालोर में दलित स्कूल छात्र की मौत के मामले से आक्रोशित भीम सेना के प्रदेश अध्यक्ष रवि मेघवाल सहित चार नेता सुबह 4 बजे विधानसभा के पास टंकी पर चढ़ गए।

जयपुर। जालौर में दलित छात्र की मौत से गुस्साए भीम आर्मी के नेता मंगलवार को जयपुर में चढ़े पानी की टंकी चढ़ गए। भीम सेना ने पीड़ित परिवार को 50 लाख और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने डिमांड की है।


जालोर में दलित स्कूल छात्र की मौत के मामले से आक्रोशित भीम सेना के प्रदेश अध्यक्ष रवि मेघवाल सहित चार नेता सुबह 4 बजे विधानसभा के पास टंकी पर चढ़ गए। सूचना पर पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और लगातार पानी की टंकी पर चढ़े भीम सेना के नेताओं से बातचीत करने की कोशिश कर रही है, हालांकि भीम सेना नेताओं ने साफ कर दिया कि जब तक सरकार उनकी मांग को नहीं मान लेती तब तक वह वापस हीं उतरेंगे। घटना की गंभीरता को देखते हुए सिविल डिफेंस की टीम ने पानी की टंकी के चारों तरफ जाल लगा दिया, ताकि अगर कोई ऊपर से नीचे कूदने की कोशिश करे तो किसी तरह की कोई चोट नहीं आए। भीम सेना के नेताओं ने प्रदेश सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया है. सवाल किया है कि जब सरकार 2 महीने पहले कन्हैयालाल मामले में पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा और 2 लोगों को सरकारी नौकरी दे सकती है तो फिर दलित समाज के इस परिवार के साथ भेदभाव क्यों किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत