'द डर्टी पिक्चर' का सीक्वल बनाने की तैयारी में है एकता कपूर

पटकथा लिखने के लिए कनिका ढिल्लों को चुना

'द डर्टी पिक्चर' का सीक्वल बनाने की तैयारी में है एकता कपूर

स्क्रिप्टिंग का काम साल के अंत तक खत्म हो जाएगा। एकता और उनकी प्रोडक्शन टीम अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म 2023 की पहली तिमाही में शुरू होगी।

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार एकता कपूर सुपरहिट फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' का सीक्वल बना सकती हैं। विद्या बालन स्टारर फिल्म द डर्टी पिक्चर साल 2011 में रिलीज हुई थी। फिल्म में विद्या बालन ने दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। यह फिल्म सिल्क स्मिता की ज़िंदगी पर आधारित थी। फिल्म में विद्या बालन के अपोजिट नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी और तुषार कपूर ने काम किया था।अब मेकर्स ने इसके सीक्वल की तैयारियां शुरू कर दी हैं। बताया जा रहा है कि इसके सीक्वल के लिए बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं से बातचीत चल रही है।

कहा जा रहा है कि एकता कपूर ने फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के सीक्वल की पटकथा लिखने के लिए कनिका ढिल्लों को चुना है। कनिका एक अन्य लेखक के साथ सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। स्क्रिप्टिंग का काम साल के अंत तक खत्म हो जाएगा। एकता और उनकी प्रोडक्शन टीम अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म 2023 की पहली तिमाही में शुरू होगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश
शीर्ष अदालत ने रोहतगी की राहत देने संबंधी तमाम दलीलें खारिज करते हुए कहा कि आदेश में संशोधन का कोई...
कांग्रेस और सीपीएम के बीच सीकर को लेकर तालमेल की संभावना, आरएलपी भी नागौर में तालमेल करने की इच्छुक 
पाकिस्तान में आए भूकंप के झटके, 5.6 मापी तीव्रता 
हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया
आजम खां को 7 साल कैद की सजा, 8 लाख रुपए जुर्माना
ENG vs NZ Match : टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 27 रनों से हराया
हत्या के मामले में फरार दो इनामी गिरफ्तार