पाकिस्तान फुटबॉल फेडरेशन ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ से जताई सहानुभूति

पीएफएफ को भी पिछले साल इसी कारण से फीफा ने निलंबित किया था

पाकिस्तान फुटबॉल फेडरेशन ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ से जताई सहानुभूति

पीएफएफ ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि भारतीय फुटबॉल महासंघ और सभी भारतीय प्रशंसकों के साथ सहानुभूति, अपनी टीम को खेलते हुए न देख पाना दुख देता है। भारतीय फुटबॉल हमेशा निडर और मजबूत रहा है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान फुटबॉल फेडरेशन (पीएफएफ) ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के साथ सहानुभूति जताई है। गौरतलब है कि विश्व फुटबॉल की संचालक संस्था फीफा ने मंगलवार को तीसरे पक्ष के अनावश्यक हस्तक्षेप का हवाला देते हुए एआईएफएफ को निलंबित कर दिया था, जिसके बाद भारत से अक्टूबर में होने वाली अंडर-17 महिला विश्व कप की मेजबानी भी छिन गई।

फीफा ने पिछले साल पीएफएफ को भी इसी कारण से निलंबित किया था, लेकिन जून 2022 में उसने निलंबन को वापस ले लिया था। पीएफएफ ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि भारतीय फुटबॉल महासंघ और सभी भारतीय प्रशंसकों के साथ सहानुभूति, अपनी टीम को खेलते हुए न देख पाना दुख देता है। भारतीय फुटबॉल हमेशा निडर और मजबूत रहा है। आशा है कि भारतीय फुटबॉल इस निलंबन से जल्द बाहर आए और आने वाले सालों में हमें रोमांचक मैच देखने को मिलेंगे।

पीएफएफ ने बयान में कहा कि प्यार और दोस्ती के साथ आपके मुश्किल वक्त में हम आपके साथ खड़े हैं। उच्चतम न्यायालय ने गुरुवार को भारत सरकार को आदेेश दिया कि वह निलंबन को समाप्त करने और महिला विश्व कप की मेजबानी सुनिश्चित करने के लिए फीफा के साथ सक्रिय भूमिका निभाए।

फीफा ने कहा है कि प्रशासनिक समिति की नियुक्त के फैसले को निरस्त करने और एआईएफएफ के रोजमर्रा के कार्य महासंघ की कार्यकारी समिति के हाथों में आने के बाद ही निलंबन को हटाया जाएगा।

Read More श्रीकांत स्विस ओपन सेमीफाइनल में, राजावत और जॉर्ज बाहर

Post Comment

Comment List

Latest News