दिल्ली में बैरिकेड हटाने के बाद भी रास्ता खुलने पर नहीं बनी सहमति

दिल्ली में बैरिकेड हटाने के बाद भी रास्ता खुलने पर नहीं बनी सहमति

पुलिस के द्वारा गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड हटाए जाने के बाद रास्ता खुलने को लेकर प्रशासन और किसान संगठनों के बीच सहमति नहीं बनी है।

नई दिल्ली। पुलिस के द्वारा गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड हटाए जाने के बाद रास्ता खुलने को लेकर प्रशासन और किसान संगठनों के बीच सहमति नहीं बनी है। किसान एकता मंच ने ट्वीट किया कि टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस द्वारा रास्ते खुलवाने संबंधित बिना बातचीत के कार्रवाई करने का प्रयास किया गया, लेकिन किसान एकजुट होकर तुरंत पहुंच गए। अभी हालात सामान्य है।

गाजीपुर बॉर्डर पर भी हालत सामान्य है। सयुंक्त किसान मोर्चा के स्वयंसेवक कड़ा पहरा दे रहे है। किसान आंदोलन के समर्थक एवं शुभचिंतक आश्वस्त रहे। किसानों का मोर्चा मजबूत है। सरकार को अवरोधकों को हटाना पड़ा है। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने आंदोलन से पीछे नहीं हटने की मंशा को एक बार फिर साफ कर दिया है। उन्होंने कहा हमारी लड़ाई तीन कृषि कानूनों के खिलाफ और न्यूनतम समर्थन मूल्य पर गारंटी कानून को लेकर है, जिन किसानों की फसल कहीं नहीं बिक रही है। वह दिल्ली में फसल बेचने जाएंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि धान बेचने के लिए किसान भटक रहा है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News