इंडस्ट्रीयल एरिया में एक फैक्ट्री में घुसा लेपर्ड, कर्मचारी पर किया हमला

घर में दहशत के माहौल में रहे

इंडस्ट्रीयल एरिया में एक फैक्ट्री में घुसा लेपर्ड, कर्मचारी पर किया हमला

करीब एक घंटे तक घर में दहशत के माहौल में रहे। पूरा समय यह डर बना रहा कि बच्चों को नुकसान ना हो जाए। जब लेपर्ड को रेस्क्यू किया गया, तब हमें राहत मिली।

जयपुर। झालाना लेपर्ड रिजर्व से मादा लेपर्ड 500 मीटर दूर मालवीय नगर इंडस्ट्रीयल एरिया में पहुँच गया, जहाँ लेपर्ड सुबह करीब 8.30 एक निजी फैक्ट्री में घुस गया। यहाँ लेपर्ड ने एक कर्मचारी को हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद बिरला इंस्टिटूट से होता हुआ मालवीय नगर में एक आवास में घुस गया, जहाँ वन विभाग की टीम ने करीब 11.15 बजे डाट मारा। वहीं 11.40 पर टीम लेपर्ड को लेकर रवाना हो गई।  

जिस मकान में लेपर्ड घुसा था, वहाँ रहने वाली महिला नीरज ने बताया कि वह बाथरूम में थी कि अचानक लेपर्ड आ गया। बच्चों को आवाज देकर दरवाजा बंद करने के लिए कहा। करीब एक घंटे तक घर में दहशत के माहौल में रहे। पूरा समय यह डर बना रहा कि बच्चों को नुकसान ना हो जाए। जब लेपर्ड को रेस्क्यू किया गया, तब हमें राहत मिली। डीसीएफ जगदीश गुप्ता ने बताया कि 10 बजे लेपर्ड एक बिल्डिंग में घुस गया, जहां उसे ट्रेंकुलाईज कर रेस्क्यू किया गया। रेस्क्यू के दौरान लेपर्ड ने सड़क पार करते समय सफारी ड्राइवर गणेश प्रजापति को पंजे मारकर घायल कर दिया। लेपर्ड के हमले से ड्राइवर के शरीर पर 25-30 निशान हो गए।

Tags: leopard

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग