टेक्सास: 4 भारतीय महिलाओं पर नस्लवादी हमला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

टेक्सास: 4 भारतीय महिलाओं पर नस्लवादी हमला

आरोपी महिला वीडियो में खुद को मैक्सिकन-अमेरिकी बताती और भारतीय-अमेरिकी महिलाओं के समूह पर हमला करती दिख रही है। महिला वीडियो में, "मैं तुम भारतीय से नफरत करती हूं।

टेक्सास। अमेरिका के टेक्सास में अमेरिकी मूल की एक महिला ने चार भारतीय महिलाओं पर हिंसक नस्लवादी हमले किए हैं और अपशब्द कहते हुए उन्हें वापस जाने के लिए कहा है। इस संबंध में एक वीडियो सामाने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस के ट्वीट और वीडियो के अनुसार पुलिस ने हमलावर महिला को हमला और आतंकवादी धमकी के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह वीडियो तब से वायरल हो गया है। वीडियो में आरोपी महिला अपशब्द बोलती है और भारतीय महिलाओं को भारत वापस जाने के लिए कहती नजर आ रही है। यह घटना बुधवार रात की है, जिसे टेक्सास के डलास में एक पार्किंग में अंजाम दिया गया। वायरल वीडियो में बातचीत के अनुसार यह घटना प्लानो में उस समय हुई जब भारतीय दोस्तों का एक समूह एक रेस्तरां से बाहर आया था।

आरोपी महिला वीडियो में खुद को मैक्सिकन-अमेरिकी बताती और भारतीय-अमेरिकी महिलाओं के समूह पर हमला करती दिख रही है। महिला वीडियो में, "मैं तुम भारतीय से नफरत करती हूं। ये सभी भारतीय अमेरिका इसलिए आते हैं क्योंकि वे एक बेहतर जिंदगी चाहते हैं।" कहती नजर आ रही है। महिला की पहचान प्लानो की एस्मेराल्डा अप्टन के तौर पर हुई है।

तीन महिलाओं ने हमलावर का वीडियो बनाया। वहीं एक अन्य को अधिकारियों से बात करते या फोन पर मदद मांगते देखा गया।

Read More सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव

Post Comment

Comment List

Latest News