Jammu Kashmir में बोले पीएम मोदी- कश्मीर में जल्द होंगे विधानसभा चुनाव

राज्य का दर्जा भी बहाल किया जाएगा

Jammu Kashmir में बोले पीएम मोदी- कश्मीर में जल्द होंगे विधानसभा चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा जल्द ही बहाल करने का आश्वासन देते हुए शुक्रवार को कहा कि वह समय अब दूर नहीं, जब यहां विधानसभा चुनाव होंगे।

जम्मू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर का राज्य का दर्जा जल्द ही बहाल करने का आश्वासन देते हुए शुक्रवार को कहा कि वह समय अब दूर नहीं, जब यहां विधानसभा चुनाव होंगे।

मोदी ने कठुआ-उधमपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह के समर्थन में उधमपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह समय दूर नहीं है, जब जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होंगे और राज्य का दर्जा(विशेष दर्जा) बहाल किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने के बाद बहुत जल्द आप अपने विधायकों और मंत्रियों के साथ अपने सपने साझा करेंगे। पिछले 10 वर्षों में जम्मू-कश्मीर में बड़ा विकास हुआ है। जम्मू-कश्मीर अब पर्यटन स्थलों और स्टार्टअप का केंद्र बन गया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक दशक में जो प्रगति हुई है, वह सिर्फ एक ट्रेलर है। हमें एक शानदार जम्मू-कश्मीर बनाने के लिए मिलकर काम करना होगा।

Read More अनंतनाग सीट पर चुनाव तिथि पुनर्निर्धारण की मांग को लेकर महबूबा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार