बाल्टिक सागर में निजी विमान हादसे का शिकार, 4 लोगों की मौत

बचाव दल को हादसे वाले स्थल पर भेजा गया

बाल्टिक सागर में निजी विमान हादसे का शिकार, 4 लोगों की मौत

स्वीडिश ज्वाइंट रेस्क्यू को-कहा कि उम्मीद नहीं है कि वह बचे होंगे। इस बीच स्वीडन और लातविया के बीच समुद्र में मलबा और तेल रिसाव देखा गया।

लातविया। बाल्टिक सागर में एक निजी विमान के हादसे का शिकार होने से उसमें सवार सभी 4 लोगों लोगों की मौत होने की आशंका है। स्वीडिश ज्वाइंट रेस्क्यू को-कहा कि उम्मीद नहीं है कि वह बचे होंगे। इस बीच स्वीडन और लातविया के बीच समुद्र में मलबा और तेल रिसाव देखा गया। लातविया के रक्षा मंत्री आर्टिस पाब्रिक्स ने बताया कि एक लातवियाई बचाव दल को हादसे वाले स्थल पर भेजा गया है और स्वीडन और लिथुआनिया के बचाव दल भी इस क्षेत्र में जा रहे है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि विमान किस देश के जल क्षेत्र में क्रैश हुआ है। फ्लाइटराडार के आंकड़ों के अनुसार विचाराधीन विमान ऑस्ट्रियाई पंजीकृत 551 है, जो दक्षिणी स्पेन के जेरेज से उड़ान भर रहा था, जहां से उसने बिना किसी निर्धारित गंतव्य के उड़ान भरी थी।

यह पेरिस और कोलोन में दो बार मुड़ा और बाल्टिक सागर पर जाने से पहले गोटलैंड के स्वीडिश द्वीप के पास से गुजरा था। विमान हादसे का शिकार हो गया और लातवियाई शहर वेंट्सपिल्स के उत्तर-पश्चिम में रडार से गायब हो गया। स्वीडिश अधिकारियों ने बताया कि जर्मनी और डेनमार्क युद्धक विमानों ने सेसना की पता लगाने की कोशिश की, लेकिन संपर्क करने में असमर्थ रहे। फाइटर जेट्स के अंदर के पायलट सेसना के कॉकपिट के अंदर किसी को नहीं देख पाए। लातवियाई नागरिक उड्डयन एजेंसी (सीएए) ने बताया कि हादसे के पीड़ितों की तलाश के लिए बचाव अभियान जारी है।      

 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत