पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक

हमले की अभी तक किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है

पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक

जापानी नागरिकों की गाड़ी में हुए हमले के बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक सभी जापानी नागरिक सुरक्षित हैं।

कराची। पाकिस्तान के कराची शहर के लांधी इलाके में जापानी नागरिकों को ले जा रही गाड़ी पर आत्मघाती हमला किया गया। इस हमले में 5 जापानी नागरिक बाल-बाल बच गए हैं, लेकिन उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि हमले में वाहन चालक और सिक्योरिटी गार्ड की घायल हुए हैं। जापानी नागरिकों की गाड़ी में हुए हमले के बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक सभी जापानी नागरिक सुरक्षित हैं।

उप महानिरीक्षक पूर्वी अजफर महेसर ने बताया कि यह घटना लांधी में चोरंगी के पास तब हुई, जब पांच विदेशी नागरिक हियास वाहन में यात्रा कर रहे थे। इस हमले में जापानी नागरिक सुरक्षित हैं, उनको ले जाने वाला वाहन बुलेट-प्रूफ था। महेसर ने कहा कि सभी पांच जापानी सुरक्षित हैं, लेकिन वाहन चालक और निजी सुरक्षा गार्ड घायल हो गया। इस हमले की अभी तक किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है। 

 

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में