फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 23 सितंबर को रिली़ज होगी

फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर का ट्रेलर रिलीज

एक अरबन कपल के एक दिन की ज़िंदगी पर आधारित ट्विस्ट और टर्न से भरपूर इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में सभी किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे।इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन की आने वाली फिल्म धोखा राउंड द कॉर्नर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टी सीरीज के बैनर तले बनीं फिल्म धोखा - राउंड डी कॉर्नर में आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार, खुशाली कुमार लीड रोल में हैं। कुकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से खुशाली कुमार अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। एक अरबन कपल के एक दिन की ज़िंदगी पर आधारित ट्विस्ट और टर्न से भरपूर इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में सभी किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे।इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर में खुशाली और माधवन एक हैप्पी मैरिड कपल के रूप में नजर आ रहे हैं। हालांकि, सच्चाई इससे बिलकुल अलग होती है। जब एक आतंकवादी उनके घर में घुस आता है, तब खुशाली को पता चलता है कि उसका पति उसे ऐसी दवाईयां दे रहा है, जिनकी उसे जरूरत ही नहीं है। फिल्म में अपारशक्ति खुराना ने आतंकवादी का रोल प्ले किया है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा द्वारा निर्मित फिल्म धोखा - राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर को रिली़ज होगी।

Tags: Bollywood

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत