सलमान के साथ फिर फिल्में बनायेंगे अली अब्बास जफर

बिग बजट फिल्म की प्लनिंग की है

सलमान के साथ फिर फिल्में बनायेंगे अली अब्बास जफर

सलमान खान को लेकर सुल्तान,टाइगर जिंदा है और भारत बनायी है। कहा जा रहा है अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ एक बिग एक्शन फिल्म प्लान की है।

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक अली अब्बास जफर, सलमान खान को लेकर फिर से फिल्म बना सकते हैं।अली अब्बास जफर ने सलमान खान को लेकर सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत बनायी है। कहा जा रहा है। अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ एक बिग एक्शन फिल्म प्लान की है। फिलहाल वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसे लेकर सलमान से मुलाकात करेंगे।

अब्बास ने बताया कि उन्होंने एक बिग बजट फिल्म की प्लनिंग की है, जिसे वह सलमान के साथ करना चाहते है। यह एक जबरदस्त एक्शन होगी। अली अब्बास जफर ने कहा कि अपने प्लान वर्क कमिटमेंट के कारण मैं यशराज की टाइगर 3 डायरेक्ट नहीं कर पाया लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। इस फिल्म में काफी मजा आने वाला है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें