अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर लगाया ईडी से देश को डराने का आरोप 

यह समझ नहीं आया कि शराब स्कैम क्या है

अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर लगाया ईडी से देश को डराने का आरोप 

केजरीवाल ने कहा कि देश के लिए कुछ सकारात्मक काम भी करने चाहिए, तभी देश आगे बढ़ेगा। केजरीवाल ने कहा कि अब तक यह समझ नहीं आया कि शराब स्कैम क्या है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर 24 घंटे केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)-प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर के देश को डराने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा कि देश के लिए कुछ सकारात्मक काम भी करने चाहिए, तभी देश आगे बढ़ेगा। केजरीवाल ने कहा कि अब तक यह समझ नहीं आया कि शराब स्कैम क्या है। पहले भाजपा के लोग बोले कि 1.5 लाख करोड़ रुपए का है। दिल्ली का बजट ही 70 हजार करोड़ रुपए का है। 1.5 लाख करोड़ रुपए का स्कैम कैसे हो गया। इनका एक और नेता बोला कि 8 हजार करोड़ रुपए का स्कैमहै। इनका तीसरा नेता बोला कि 1100 करोड़ रुपए का स्कैम है। 

उपराज्यपाल ने कहा कि 144 करोड़ रुपए का स्कैम है और सीबीआई ने अपनी एफआईआर में लिखा है कि एक करोड़ रुपए का स्कैम है। सीबीआई ने जब मनीष सिसोदिया के यहां रेड की, तो एक पैसा भी नहीं मिला। मैं समझता हूं कि केंद्र सरकार को सीबीआई-ईडी करने के बजाय देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम भी करने चाहिए। देश के लिए पॉजिटिव काम नहीं करेंगे, तो देश आगे कैसे बढ़ेगा। 24 घंटे सीबीआई-ईडी कर के देश को डरा रखा है। ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा। कोई गलत काम करे, तो उसे पकड़ो, लेकिन सभी पर सीबीआई-ईडी करने से देश तो आगे नहीं बढ़ेगा। हमारे सरकारी स्कूलों के करीब 1100 बच्चे नीट और जेईई के पेपर क्लीयर किए है। यह बड़ी बात है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बच्चे इंजीनियरिंग और मेडिकल के पेपर पास कर रहे है। ऐसे ही उनको भी पॉजिटिव काम करना चाहिए।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद से ही रेलवे प्रशासन की ओर से लगातार चेकिंग और निगरानी रखी जा...
ईवीएम के वोट वीवीपैट की पर्चियों से मिलान, मतपत्रों से मतदान की याचिका खारिज
सेनेगल में बस का टायर फटा, 13 लोगों की मौत
पश्चिम एशिया में युद्ध के विस्तार का खतरा
पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा