मरियम, जावेद पर इमरान खान के खिलाफ धार्मिक नफरत फैलाने का मामला दर्ज

आतंकवाद निरोधी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया

मरियम, जावेद पर इमरान खान के खिलाफ धार्मिक नफरत फैलाने का मामला दर्ज

कर्नल डोगर ने ट्वीट किया, ''शहर के अहूर क्षेत्र के ग्रीन टाउन थाने में आतंकवाद निरोधी अधिनियम 9/11 एक्स-3 के तहत जावेद लतीफ, मरियम औरंगजेब, एमडी पीटीवी राशिद बेग और कार्यक्रम निर्माता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।"

लाहौर। पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब और पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) के नेता जावेद लतीफ के विरुद्ध सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के खिलाफ हिंसा और धार्मिक नफरत भड़काने संबंधी मामला दर्ज किया गया है। पंजाब के लाहौर में सत्तारुढ़ दल के दोनों नेताओं के खिलाफ आतंकवाद निरोधी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पंजाब के गृह मंत्री कर्नल (सेवानिवृत्त) हाशिम डोगर ने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि पीएमएल-एन के दो नेताओं के खिलाफ आतंकवाद का मामला दर्ज किया गया है। कर्नल डोगर ने ट्वीट किया, ''शहर के अहूर क्षेत्र के ग्रीन टाउन थाने में आतंकवाद निरोधी अधिनियम 9/11 एक्स-3 के तहत जावेद लतीफ, मरियम औरंगजेब, एमडी पीटीवी राशिद बेग और कार्यक्रम निर्माता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।"

कर्नल डोगर ने कहा कि पीटीआई प्रमुख सहित किसी भी नागरिक के खिलाफ धार्मिक घृणा और हिंसा भड़काने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इससे पहले, पीटीआई ने एक व्यवस्थित अभियान के माध्यम से अपने पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ हिंसा और धार्मिक घृणा भड़काने के लिए सरकार को जमकर फटकार लगाई। पीटीआई की ओर से यह प्रतिक्रिया तब आई जब जावेद लतीफ ने संवाददाता सम्मेलन में पूर्व प्रधानमंत्री खान पर उनके कार्यकाल के दौरान अहमदिया समुदाय का समर्थन करके इस्लाम के बुनियादी सिद्धांतों पर हमला करने का आरोप लगाया था।

Post Comment

Comment List

Latest News

सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक  सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक 
उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला मनोज तिवारी से है, जबकि...
मोहन यादव का राहुल पर निशाना, गांधी परिवार से कोई नहीं कर पाया गरीबी दूर 
निष्क्रिय कांग्रेसजनों की रिपोर्ट जाएगी दिल्ली, संगठन से छिनेंगे पद
आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल
प्रदेश में हजारों की संख्या में सूख रहे है पेयजल स्रोत, भूजल स्तर में गिरावट
सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर क्रैश, सफलतापूर्वक बाहर निकला पायलट
अवैध रूप से बसाई जा रही 3 कॉलोनियां ध्वस्त, अतिक्रमण पर भी कार्रवाई