मेरे कई रिश्तेदार मुझे इंदिरा गांधी बुलाते थेः कंगना रनौत

कंगना रनौत ने की इंदिरा गाधी से अपनी तुलना

मेरे कई रिश्तेदार मुझे इंदिरा गांधी बुलाते थेः कंगना रनौत

कंगना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीरें साझा की और बताया कि उनके बाल कटवाने के फैसले ने उन्हें इंदिरा गांधी के समान बना दिया।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाधी से अपनी तुलना की है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। कंगना ने अपनी तुलना इंदिरा गांधी से की है। कंगना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीरें साझा की और बताया कि उनके बाल कटवाने के फैसले ने उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के समान बना दिया। कंगना ने बताया कि बचपन में छोटे बालों की वजह से उनके चाचा उन्हें इंदिरा कहकर बुलाते थे।

कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की दो फोटोज शेयर की। पहली फोटो में कंगना बॉयकट बालों में नजर आईं, वहीं दूसरी फोटो में कंगना स्कूल ड्रेस पहने दिखीं। फोटो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि यह अजीब है कि मेरे कई रिश्तेदार मुझे इंदिरा गांधी बुलाते थे। शायद मेरे हेयर स्टाइल के कारण। मैंने बचपन में किसी हेयर स्टाइल को फॉलो नहीं किया था। मैं अपने आप गांव के नाई के पास गई और उन्हें बाल काटने को कह दिया। इस घटना के बाद से ही मेरे आर्मी बैकग्राउंड वाले चाचा लोग मुझे इंदिरा गांधी कहकर बुलाने लगे। कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी का निर्देशन भी कर रही हैं।वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत,महिमा चौधरी श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सुमन और अनुपम खेर की भी अहम भूमिका है। फिल्म इमरजेंसी 25 जून 2023 को रिलीज होगी।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक  सचिन पायलट-जोशी को मिली 2 सीटों पर जिम्मेदारी, दिल्ली में बनाया पर्यवेक्षक 
उत्तर-पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। उनका मुकाबला मनोज तिवारी से है, जबकि...
मोहन यादव का राहुल पर निशाना, गांधी परिवार से कोई नहीं कर पाया गरीबी दूर 
निष्क्रिय कांग्रेसजनों की रिपोर्ट जाएगी दिल्ली, संगठन से छिनेंगे पद
आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, बीच-बचाव करने आए परिजन घायल
प्रदेश में हजारों की संख्या में सूख रहे है पेयजल स्रोत, भूजल स्तर में गिरावट
सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर क्रैश, सफलतापूर्वक बाहर निकला पायलट
अवैध रूप से बसाई जा रही 3 कॉलोनियां ध्वस्त, अतिक्रमण पर भी कार्रवाई