हाईवे पर गिरी बीयर की हजारों केन

फ्लोरिडा में बीयर से भरे 5 सेमी-ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त

हाईवे पर गिरी बीयर की हजारों केन

फ्लोरिडा राजमार्ग से गश्ती दल ने घटनास्थल की तस्वीरें ली जिसमें सड़क पर फैले हुए कई बीयर बक्से और डिब्बे नजर आ रहे थे लेकिन सड़क मुश्किल से ही दिख रही थी।

तल्लाहासी। अमेरिका के फ्लोरिडा में 5 सेमी-ट्रेलरों के दुर्घटनाग्रस्त होने से हजारों बीयर केन रास्ते पर गिर गये जिससे फ्लोरिडा का एक राजमार्ग अवरुद्ध हो गया। यह जानकारी बीबीसी ने दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार बीयर ले जा रहा सेमी-ट्रेलर सड़क किनारे खड़े ट्रकों से टकरा गया जिसके बाद सभी लेनों को बंद करना पड़ा। फ्लोरिडा राजमार्ग से गश्ती दल ने घटनास्थल की तस्वीरें ली जिसमें सड़क पर फैले हुए कई बीयर बक्से और डिब्बे नजर आ रहे थे लेकिन सड़क मुश्किल से ही दिख रही थी। ताम्पा बे टाइम्स के अनुसार एक व्यस्त राजमार्ग पर दो सेमी-ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हो गए और आपस में टकरा गए।

उनकी मदद करने के लिए दो अन्य सेमी-ट्रेलर और एक पिकअप ट्रक भी आए। बीयर ले जा रहा एक पांचवां सेमी-ट्रेलर समय पर रुक नहीं सका और खड़े वाहनों से टकरा गया। बीयर के साथ-साथ एक अन्य लॉरी में भरा कंक्रीट भी सड़क पर पूरी तरह से फैल गया, लेकिन कुछ घंटे बाद हाईवे को आवागमन के लिए खोल दिया गया। इस हादसे में कुछ लोगों के मामूली चोट लगने की सूचना प्राप्त हुई है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत