बाइकों पर सवार हो कर कोचिंग पहुंचे युवक,छात्र को बाहर निकाल कर की मारपीट

मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

बाइकों पर सवार हो कर कोचिंग पहुंचे युवक,छात्र को बाहर निकाल कर की मारपीट

17 सितंबर को कोचिंग पर बाइकों पर सवार कुछ युवक पहुंचे और कोचिंग में पढ़ रहे छात्र रकीब पुत्र रफीक खान को जबरन बाहर निकाल कर मारपीट की साथ में आरोपी छात्र को बाइक पर जबरन अपहरण कर ले गए और कायस्थ पाड़ा की खेरे रोड पुलिया पर ले जाकर की भी लात, घुसों और बेल्टों से मारपीट की गई।

बाड़ी। कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 17 सितंबर को किला परिसर स्थित कोचिंग सेंटर पर छात्र से मारपीट करने और उसका जबरन अपहरण कर ले जाने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है साथ में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। थानाधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि  17 सितंबर को किला परिसर स्थित श्याम कुशवाह की कोचिंग पर बाइकों पर सवार कुछ युवक पहुंचे और कोचिंग में पढ़ रहे छात्र रकीब पुत्र रफीक खान को जबरन बाहर निकाल कर मारपीट की साथ में आरोपी छात्र को बाइक पर जबरन अपहरण कर ले गए और कायस्थ पाड़ा की खेरे रोड पुलिया पर ले जाकर की भी लात, घुसों और बेल्टों से मारपीट की गई।

मामले में छात्र रकीब के पिता रफीक खान ने पुलिस ने आरोपी अंशुल उर्फ लीलाधर पुत्र भगवान सिंह पटवा और अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। घटना को लेकर पुलिस ने कोचिंग सेंटर के सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य साक्ष्यों की जांच करते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर एसआई रविंद्र सिंह और मुकेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की और आरोपी अंशुल उर्फ लीलाधर पटवा सहित अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी। गुरुवार की रात्रि को आरोपी अंशुल पटवा किला परिसर से गिरफ्तार हुआ है जिसमें मुखबिर सूचना का विशेष सहयोग रहा। आरोपी से पूछताछ की जा रही है साथ में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। कार्रवाई एएसआई रविंदर सिंह और मुकेश कुमार के साथ कांस्टेबल राजेश, राजेंद्र और पुलिस टीम का सहयोग रहा।आईटीआई रूपसपुर पर हुआ था छात्रों में झगड़ा: कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि इससे पूर्व आईटीआई रूपसपुर पर छात्रों में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपी अंशुल पटवा ने कुछ अन्य साथियों के साथ कोचिंग पर आकर पीड़ित रकीब खां से मारपीट की और उसको जबरन पकड़कर ले गए।

Tags: crime

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत