राष्ट्रीय खेल : चोट के कारण क्वार्टर फाइनल से हटे शरत

साथियान-मनिका सेमीफाइनल में

राष्ट्रीय खेल : चोट के कारण क्वार्टर फाइनल से हटे शरत

साथियान का मुकाबला अब हरमीत देसाई से होगा जिन्होंने दीपित पटेल को 4-0 से शिकस्त दी। सेमी फाइनल में पहुंचने वाले अन्य खिलाड़ी गुजरात के मानुष शाह रहे जिन्होंने एफआर स्रेहित को 4-2 सेट से पराजित किया।

अहमदाबाद। अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंत शरत कमल पीठ में चोट के कारण शुक्रवार को यहां राष्ट्रीय खेलों में अपने क्वार्टर फाइनल मुकाबले से हट गए। शीर्ष वरीय जी साथियान और मनिका बत्रा ने अपने- अपने मुकाबलों में जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह पक्की की। शरत हरियाणा के सौम्यजीत घोष के खिलाफ तीन सेटों में से दो जीत चुके थे और चौथे सेट में भी 6-1 से बढ़त पर थे। उसके बाद उन्होंने चिकित्सकीय मदद ली और कुछ देर के उपचार के बाद मैच से हटने का निर्णय लिया। अन्य क्वार्टर फाइनल में जी साथियान ने स्थानीय खिलाड़ी मानव ठक्कर को 11-7, 11-8, 8-11, 14-12, 13-11 से हराया।

साथियान का मुकाबला अब हरमीत देसाई से होगा जिन्होंने दीपित पटेल को 4-0 से शिकस्त दी। सेमी फाइनल में पहुंचने वाले अन्य खिलाड़ी गुजरात के मानुष शाह रहे जिन्होंने एफआर स्रेहित को 4-2 सेट से पराजित किया। इससे पहले महिला वर्ग में शीर्ष वरीय मनिका बत्रा ने कृतविका सिन्हा राय को 4-2 से और दूसरी वरीय श्रीजा अकुला ने अयहिका मुखर्जी को 4-0 से हराया। शीर्ष चार खिलाड़ियों में शामिल रीथ टेनिसन को ओलंपियन सुतीर्था मुखर्जी ने 3-1 से पराजित किया।

Tags: sports

Post Comment

Comment List

Latest News