साड़ी में आप स्मार्ट लगती हो, बस निकल जाए तो मुझसे कहना

अध्यापिका ने प्रिंसिपल पर लगाए गंभीर आरोप

साड़ी में आप स्मार्ट लगती हो, बस निकल जाए तो मुझसे कहना

अध्यापिका के मुताबिक अगस्त महीने में प्रिंसिपल ने कहा कि आपको शाम 5 बजे तक रुकना पड़ेगा। मैं आपके साथ रुकूंगा। बस निकल जाए तो मुझे कहना। 

रूपवास। भरतपुर के रूपवास में एक सरकारी स्कूल की अध्यापिका ने स्कूल के प्रिंसिपल पर बेहद गंभीर आरोप लगाते उपखण्डाधिकारी राजीव शर्मा को 5 पेज का शिकायती पत्र दिया है। अध्यापिका द्वारा लगाए गए आरोप के अनुसार प्रिंसिपल ने बाकी स्टाफ के सामने अध्यापिका को कहा कि आप तीन दिन से साड़ी पहनकर आ रही हो। आप बहुत अच्छी लग रही हो। साड़ी में आप स्मार्ट लगती हो। स्कूल की छुट्टी होने पर आप रुक जाया करो मैं भी रुकूंगा। बस निकल जाए तो मुझसे कहना। बताया गया है कि अध्यापिका के विरोध जताने पर प्रिंसिपल गुस्सा हो गया। वह उस पर चिल्लाने लगा। कहा कि अभी बताता हूं स्कूल में कैसे काम होता है। आप जैसी को तो मैं अपने पास नहीं बैठने देता। अध्यापिका ने आरोप लगाया कि एक पुरुष टीचर ने भी प्रिंसिपल का ही सपोर्ट किया। अध्यापिका का आरोप है कि 24 सितंबर को प्रिंसिपल स्कूल की बाउंड्री कूदकर स्कूल में घुसा और अपने मोबाइल से उसकी अनुमति के बिना वीडियो बना लिया। प्रिंसिपल ने उस वीडियो को स्कूल स्टाफ के ग्रुप पर शेयर भी कर दिया। आरोप है कि प्रिंसिपल उस पर बुरी नजर रखता है। अध्यापिका के मुताबिक अगस्त महीने में प्रिंसिपल ने कहा कि आपको शाम 5 बजे तक रुकना पड़ेगा। मैं आपके साथ रुकूंगा। बस निकल जाए तो मुझे कहना। 

जांच कमेटी बनाई, रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई
मामले को लेकर उपखण्डाधिकारी राजीव शर्मा का कहना है कि अध्यापिका की तरफ से शिकायत मिली है। इसके लिए बीईओ को सूचना दी गई है। तीन प्रिंसिपल समेत पांच सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। यह कमेटी शिकायत की जांच कर रिपोर्ट देगी। रिपोर्ट के आधार पर फैसला किया जाएगा। मामले को लेकर प्रिंसिपल का पक्ष जानने के लिए जब मीडियाकर्मियों ने उन्हें फोनकॉल किया तो पहले तो कहा कि मीटिंग में हूं। इसके बाद कई बार कॉल करने पर भी फोन रिसीव नहीं किया। इस मामले में अध्यापिका ने आॅन कैमरा भी अपनी पीड़ा व्यक्त की है।

Post Comment

Comment List

Latest News