रश्मिका ने कहा 'बिग बी के साथ काम करना सम्मान की बात'

07 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है गुडबाय

रश्मिका ने कहा 'बिग बी के साथ काम करना सम्मान की बात'

रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है।

मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का कहना है कि अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म'गुडबाय में काम करना उनके लिये सम्मान की बात है। रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में काम किया है। रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है। सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके साथ मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान।वह एक बिल्कुल शानदार कलाकार हैं, नगीना हैं और हमेशा मेरे साथ रील पापा की तरह बहस करते हैं लेकिन मेरे भगवान, मैं उनकी बहुत आभारी हूं।

रश्मिका मंदान ने लिखा कि मैं अमिताभ बच्चन सर के साथ'गुड़बाय करने के लिए आभारी हूं। यह एक सम्मान की बात है और यह हमेशा के लिए सुपर स्पेशल होगा। गुडबाय में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।'गुड बाय का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वहीं विकास के साथ मिलकर एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।यह फिल्म 07 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त  हैती के प्रधानमंत्री एरियल हेनरी ने दिया इस्तीफा, देश में नई सरकार का मार्ग प्रशस्त 
सीपीटी के नौ सदस्यों की नियुक्ति हैती में संवैधानिक व्यवस्था बहाल करने की उम्मीद के साथ हुई है, जो सामूहिक...
प्रदेश में बढ़ने लगा गर्मी का असर, सूर्य ने दिखाने लगा रौद्र रूप
मोदी कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को दे रहे हैं सांप्रदायिक रंग : जयराम
ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान