रश्मिका ने कहा 'बिग बी के साथ काम करना सम्मान की बात'

07 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है गुडबाय

रश्मिका ने कहा 'बिग बी के साथ काम करना सम्मान की बात'

रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है।

मुंबई। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का कहना है कि अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म'गुडबाय में काम करना उनके लिये सम्मान की बात है। रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में काम किया है। रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा हो रहा है। सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके साथ मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान।वह एक बिल्कुल शानदार कलाकार हैं, नगीना हैं और हमेशा मेरे साथ रील पापा की तरह बहस करते हैं लेकिन मेरे भगवान, मैं उनकी बहुत आभारी हूं।

रश्मिका मंदान ने लिखा कि मैं अमिताभ बच्चन सर के साथ'गुड़बाय करने के लिए आभारी हूं। यह एक सम्मान की बात है और यह हमेशा के लिए सुपर स्पेशल होगा। गुडबाय में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।'गुड बाय का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वहीं विकास के साथ मिलकर एकता कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।यह फिल्म 07 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

बेलगावी कोर्ट ने संजय राउत को 'हेट स्पीच' के लिए भेजा समन बेलगावी कोर्ट ने संजय राउत को 'हेट स्पीच' के लिए भेजा समन
अदालत ने उन्हें एक दिसंबर को तलब किया है। राउत ने 30 मार्च, 2018 को कथित रूप से कहा  था...
यहूदियों पर भी इतना जुल्म हिटलर ने नहीं किया था : आजम
जलदाय मंत्री ने आतिश मार्केट में किया नई इंदिरा रसोई का शुभारंभ
राजस्थान यूनिवर्सिटी नर्सरी में लगने वाली गुलदाउदी की खेप तैयार
सरकारी स्कूलों में आठवीं तक के बच्चों को मिलेगा सप्ताह में 2 दिन दूध
खाद की मांग को लेकर आक्रोशित किसानों ने एसडीएम कार्यालय के सामने लगाया जाम
इमरजेंसी लाइट में छिपाकर लाया 31 लाख का सोना, कस्टम ने धरा