केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में युवा कांग्रेसियों ने निकाली जन जागरण पदयात्रा: जाम से लोग परेशान

केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में युवा कांग्रेसियों ने निकाली जन जागरण पदयात्रा: जाम से लोग परेशान

केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला-बोल

जयपुर। देश भर में केन्द्र सरकार की मंहगाई और अन्य आर्थिक नीतियों के विरोध में प्रदेश युवा कांग्रेस ने गुरुवार को युवा कांग्रेस बनीपार्क मुख्यालय से कलेक्ट्रेट सर्किल, शहीद स्मारक होते हुए सिविल लाइन्स फाटक तक जनजागरण पदयात्रा निकाली। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष गणेश घोगरा के नेतृत्व में निकली इस पदयात्रा में बड़ी संख्या में युवा कांग्रेसजनों ने भाग लिया। हालांकि इस पदयात्रा से आमजन को खासी परेशानी उठानी पड़ी। पदयात्रा के रूट पर जाम की स्थिति बन गई।


प्रदेश युवा कांग्रेस संगठन महासचिव आयुष भारद्वाज ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोगरा के नेतृत्व में निकली इस रैली में केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल किया गया। आज देश में केंद्र की जनविरोधी नीतियों के कारण महंगाई बहुत ज्यादा बढ़ गई है। प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोगरा ने इस अवसर पर कहा कि केंद्र सरकार ने महंगाई पर लगाम कसने के लिए कोई कदम नहीं उठाए। इसी वजह से आज बाजार में महंगाई चरम पर पहुंच गई है आम आदमी का घर का बजट पूरी तरह बिगड़ गया है। महिलाओं का रसोई का बजट भी बहुत गड़बड़ा गया है। सिविल लाइन फाटक पर रैली समापन के बाद घोगरा ने कहा कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों का कॉन्ग्रेस शुरू से विरोध कर रही है आम आदमी को राहत दिलाने के लिए प्रदेश युवा कांग्रेस भी आम आदमी के बीच जन जागरण अभियान जारी रखेगी। आज मोदी सरकार को जगाने के लिए पदयात्रा निकाली गई है। जब तक केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम कसने के लिए कदम नहीं उठाती, तब तक प्रदेश युवक कांग्रेस का हल्ला बोल कार्यक्रम जारी रहेगा और अब आगे भी विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत