चोटिल मेसी और डी मारिया भी शामिल

फीफा वर्ल्ड कप के लिए अर्जेन्टीना ने किया टीम का ऐलान

चोटिल मेसी और डी मारिया भी शामिल

अर्जेंटीना के कोच लियोनल स्कोलानी ने शुक्रवार को 26 सदस्यीय टीम का एलान किया है। कतर में 20 नवंबर से 18 दिसंबर तक टूर्नामेंट का आयोजन होगा। मेसी टीम की कप्तानी भी इस विश्व कप में करेंगे।

नई दिल्ली। दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी विश्व कप जीतने के अपने सपने को पूरा करने के लिए कतर में अंतिम बार इस टूर्नामेंट में खेलेंगे। पिछले कुछ समय से चोट से परेशान रहने वाले अर्जेंटीना के कप्तान मेसी को विश्व कप टीम में चुना गया था। लगातार 35 मैचों में नहीं हारने वाली यह टीम इस बार विश्व कप जीतने के दावेदारों में शामिल है। मेसी के साथ-साथ चोट से जूझने वाले स्टार खिलाड़ी एंजेल डी मारिया और पाउलो डाइबाला को भी चुना गया है।

अर्जेंटीना के कोच लियोनल स्कोलानी ने शुक्रवार को 26 सदस्यीय टीम का एलान किया है। कतर में 20 नवंबर से 18 दिसंबर तक टूर्नामेंट का आयोजन होगा। मेसी टीम की कप्तानी भी इस विश्व कप में करेंगे। डाइबाला ने अक्टूबर की शुरुआत से अपने क्लब एएस रोमा के लिए नहीं खेला है, लेकिन उन्हें टीम में नामित किया गया है क्योंकि अर्जेंटीना को उम्मीद है कि वह 22 नवंबर को ग्रुप सी में सऊदी अरब के खिलाफ मैच से पहले फिट हो जाएंगे।

Tags: football

Post Comment

Comment List

Latest News

डोनाल्ड ट्रम्प ने मिसौरी के रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के चुनाव में जीत हासिल की डोनाल्ड ट्रम्प ने मिसौरी के रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के चुनाव में जीत हासिल की
ट्रम्प ने अब तक चुनाव में 100 से अधिक प्रतिनिधियों को एकत्र किया है। रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद का नामांकन हासिल...
AIBA ने गलत सूचना के प्रसार पर गूगल के खिलाफ मोदी को लिखा पत्र
पार्टी से बगावत करने वाला अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारेगा: संजय शर्मा
हवाई यात्रा का सपना दिखाने वाले मोदी ने गरीब से रेल भी छीन ली: राहुल गांधी
पशुओं से भरी गाड़ी को पकड़ा, एमपी से यूपी ले जा रहे थे पशुु
जेम्स फ्रैंकलिन होंगे सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच
पाकिस्तान के 24वें प्रधानमंत्री होंगे शाहबाज शरीफ