चोटिल मेसी और डी मारिया भी शामिल

फीफा वर्ल्ड कप के लिए अर्जेन्टीना ने किया टीम का ऐलान

चोटिल मेसी और डी मारिया भी शामिल

अर्जेंटीना के कोच लियोनल स्कोलानी ने शुक्रवार को 26 सदस्यीय टीम का एलान किया है। कतर में 20 नवंबर से 18 दिसंबर तक टूर्नामेंट का आयोजन होगा। मेसी टीम की कप्तानी भी इस विश्व कप में करेंगे।

नई दिल्ली। दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी विश्व कप जीतने के अपने सपने को पूरा करने के लिए कतर में अंतिम बार इस टूर्नामेंट में खेलेंगे। पिछले कुछ समय से चोट से परेशान रहने वाले अर्जेंटीना के कप्तान मेसी को विश्व कप टीम में चुना गया था। लगातार 35 मैचों में नहीं हारने वाली यह टीम इस बार विश्व कप जीतने के दावेदारों में शामिल है। मेसी के साथ-साथ चोट से जूझने वाले स्टार खिलाड़ी एंजेल डी मारिया और पाउलो डाइबाला को भी चुना गया है।

अर्जेंटीना के कोच लियोनल स्कोलानी ने शुक्रवार को 26 सदस्यीय टीम का एलान किया है। कतर में 20 नवंबर से 18 दिसंबर तक टूर्नामेंट का आयोजन होगा। मेसी टीम की कप्तानी भी इस विश्व कप में करेंगे। डाइबाला ने अक्टूबर की शुरुआत से अपने क्लब एएस रोमा के लिए नहीं खेला है, लेकिन उन्हें टीम में नामित किया गया है क्योंकि अर्जेंटीना को उम्मीद है कि वह 22 नवंबर को ग्रुप सी में सऊदी अरब के खिलाफ मैच से पहले फिट हो जाएंगे।

Tags: football

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News