कर्मचारी जी तोड़ लंबी अवधि तक काम करें अन्यथा नौकरी छोड़ दें : मस्क

सप्ताह में कम से कम 40 घंटे काम करने की बात कही

कर्मचारी जी तोड़ लंबी अवधि तक काम करें अन्यथा नौकरी छोड़ दें : मस्क

मस्क ने कहा कि  साइन अप नहीं करने वालों को 3 महीने का वेतन देकर उनका हिसाब -किताब कर दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि सफल होने के लिए ट्विटर को अत्यंत कट्टर होने की आवश्यकता होगी।

सैन फ्रांसिस्को। एलॉन मस्क ने ट्विटर कर्मचारियों से अप्रत्याशित सख्ती बरतते हुए कहा है, कि वे या तो कड़ी मेहनत से लंबी अधवि तक काम करने का प्रण लें, अथवा नौकरी छोड़ दें। यह जानकारी मीडिया की खबरों में दी गई है। एक अंतराष्ट्रीय समाचार पत्र के अनुसार सोशल मीडिया फर्म के नए मालिक ने कर्मचारियों को एक ईमेल में कहा कि यदि वे काम करना चाहते हैं, तो उन्हें लंबी अवधि तक कमर तोड़ मेहनत करने लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए। मस्क ने कहा कि  साइन अप नहीं करने वालों को 3 महीने का वेतन देकर उनका हिसाब -किताब कर दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि सफल होने के लिए ट्विटर को अत्यंत कट्टर होने की आवश्यकता होगी। इसका मतलब स्टाफ को कड़ी मेहनत से लंबे समय तक काम करना आवश्यक होगा। 

मस्क ने कर्मचारियों को बताया कि अगर वे नए ट्विटर का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो उन्हें 17 नवंबर शाम 5 बजे तक एक लिंक पर क्लिक करना होगा। उन्होंने कहा कि आप जो भी निर्णय लेते हैं, ट्विटर को सफल बनाने के लिए लें। आपके प्रयासों के लिए धन्यवाद। उन्होंने कर्मचारियों को ईमेल में कहा कि उनसे सप्ताह में कम से कम 40 घंटे कार्यालय में रहने की उम्मीद की जायेगी।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News