पुलिस ने 2 अंतरराष्ट्रीय नशा तस्करों को किया गिरफ्तार

एक लाख रुपए नकद बरामद किए है

पुलिस ने 2 अंतरराष्ट्रीय नशा तस्करों को किया गिरफ्तार

भारतीय पुलिस सेवा के पुलिस आयुक्त जसकरन सिंह ने बताया कि मादक पदार्थो के तस्करों और असमाजिक तत्वों के खिलाफ एक विशेष अभियान शुरू किया है।

अमृतसर। पंजाब पुलिस ने 2 अंतरराष्ट्रीय नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे एक हथगोला और एक लाख रुपए नकद बरामद किए है। भारतीय पुलिस सेवा के पुलिस आयुक्त जसकरन सिंह ने बताया कि मादक पदार्थो के तस्करों और असमाजिक तत्वों के खिलाफ एक विशेष अभियान शुरू किया है। इसके तहत आयुक्तालय पुलिस, अमृतसर की टीम वाहनों और संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी के लिए विशेष नाकाबंदी और गश्त करती है। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी ने सूचना के आधार पर नाकेबंदी के दौरान दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी प्रकाश सिंह 30 किलो हेरोइन तस्करी के मामले में पहले से ही सजा काट रहा है और मार्च से मई तक पैरोल पर जेल से बाहर आया था, लेकिन वापस जेल नहीं गया। 2 अन्य प्रकाश सिंह और अंग्रेज सिंह है। अंग्रेज सिंह के परिवारिक सदस्यों ने कहा कि उनके बेटे को फंसाया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि वह हरमंदिर साहिब गया था। उसके खिलाफ अमृतसर के मकबूलपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें