सहायक उपनिरीक्षक पुलिस 5 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

एसीबी ने की शिकायत पर कार्यवाई

सहायक उपनिरीक्षक पुलिस 5 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

एसीबी झालवाड़ टीम ने को 5 हजार रुपए की घूस लेते रघुराज सिंह सहायक उपनिरीक्षक पुलिस, थाना भवानीमण्डी, जिला झालावाड़ को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जयपुर। एसीबी झालवाड़ टीम ने को 5 हजार रुपए की घूस लेते रघुराज सिंह सहायक उपनिरीक्षक पुलिस, थाना भवानीमण्डी, जिला झालावाड़ को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि ए.सी.बी. की झालावाड़ इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके विरूद्ध दर्ज प्रकरण में एफआर देने की एवज में अनुसंधान अधिकारी रघुराज सिंह सहायक उपनिरीक्षक पुलिस थाना भवानीमण्डी, जिला झालावाड़ द्वारा 15 हजार रूपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान किया जा रहा है।

जिस पर एसीबी कोटा टीम ने शिकायत का सत्यापन कर टीम ने ट्रेप कार्यवाही करते हुये रघुराज सिंह निवासी पटपडिया, थाना मण्डावर, जिला झालावाड़ हाल सहायक उपनिरीक्षक पुलिस थाना भवानीमण्डी, जिला झालावाड़ को परिवादी से 5 रूपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि आरोपी द्वारा 2 हजार रूपये की रिश्वत राशि दौराने सत्यापन के परिवादी से वसूल ली गई थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तराखंड में तस्कर को लाखों रुपए की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार उत्तराखंड में तस्कर को लाखों रुपए की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार
एसओजी नशा तस्कर पर लगातार नजर बनाये रखी। नशा तस्कर के आने की सूचना मिली। इसके साथ ही एसओजी व...
उत्तर प्रदेश में डम्फर की कार से टक्कर में 3 लोगों की मौत 
त्रिपुरा में विरोधी दलों के बीच मारपीट में 13 लोग घायल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर का कबड्डी मैच लाइव देखा : युवाओ से कहा फिट रहेंगे तो सुपरहिट रहेंगे, राजस्थान के खीचड़े- चूरमा को याद कर कहा- मोटे अनाज के युवा खुद बने ब्रांड एंबेसडर
47 साल के हुए अभिषेक बच्चन
वरूण धवन को लेकर फिल्म बनायेंगे एटली
वेबसीरीज भूचाल में काम करेंगी वाणी कपूर