सहायक उपनिरीक्षक पुलिस 5 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

एसीबी ने की शिकायत पर कार्यवाई

सहायक उपनिरीक्षक पुलिस 5 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

एसीबी झालवाड़ टीम ने को 5 हजार रुपए की घूस लेते रघुराज सिंह सहायक उपनिरीक्षक पुलिस, थाना भवानीमण्डी, जिला झालावाड़ को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जयपुर। एसीबी झालवाड़ टीम ने को 5 हजार रुपए की घूस लेते रघुराज सिंह सहायक उपनिरीक्षक पुलिस, थाना भवानीमण्डी, जिला झालावाड़ को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि ए.सी.बी. की झालावाड़ इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके विरूद्ध दर्ज प्रकरण में एफआर देने की एवज में अनुसंधान अधिकारी रघुराज सिंह सहायक उपनिरीक्षक पुलिस थाना भवानीमण्डी, जिला झालावाड़ द्वारा 15 हजार रूपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान किया जा रहा है।

जिस पर एसीबी कोटा टीम ने शिकायत का सत्यापन कर टीम ने ट्रेप कार्यवाही करते हुये रघुराज सिंह निवासी पटपडिया, थाना मण्डावर, जिला झालावाड़ हाल सहायक उपनिरीक्षक पुलिस थाना भवानीमण्डी, जिला झालावाड़ को परिवादी से 5 रूपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। उल्लेखनीय है कि आरोपी द्वारा 2 हजार रूपये की रिश्वत राशि दौराने सत्यापन के परिवादी से वसूल ली गई थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत