पूर्व मंत्री सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

पत्नी ने लगाया आरोप

पूर्व मंत्री सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

उनकी पत्नी ने दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और मानसिक प्रताडऩा का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

भोपाल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के दौरान मंत्री रहे कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ उनकी पत्नी की शिकायत पर दुष्कर्म समेत अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज एक बयान जारी करते हुए बताया कि कांग्रेस सचिव और गुजरात चुनाव में सह प्रभारी, विधायक उमंग सिंगार के खिलाफ धार के नौगांव थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। उनकी पत्नी ने दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और मानसिक प्रताडऩा का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

उन्होंने बताया कि विधायक पर आरोप है, कि पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे विधायक निवास में उमंग सिंघार ने नवंबर 2021 से लेकर 18 नवंबर 2022 के बीच महिला के साथ दुष्कर्म किया और मारपीट कर अभद्र व्यवहार भी किया। विधायक पर अप्राकृतिक कृत्य किए जाने का भी आरोप लगा है। नौगांव पुलिस ने इन सभी आरोपों के आधार पर उमंग सिंगार के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, 377 और 498 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News