पीने के पानी तक की किल्लत, स्थानीय विधायक से लगाई गुहार

पानी की समस्या को लेकर ज्ञापन सौंपा

पीने के पानी तक की किल्लत, स्थानीय विधायक से लगाई गुहार

समिति के सचिव मूलचंद जांगिड़ ने बताया कि उक्त कालोनियों में काफी लंबे समय से पानी की समस्या आ रही है। इन कॉलोनियों में 30 साल पुरानी पाइप लाइने डाली हुई है जो आधी से ज्यादा खराब हो गई है।

जयपुर। विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के अधीन रोड नंबर 14 बायपास सीकर रोड के पास स्थित गणेश नगर, शेखावटी नगर के आसपास के दर्जनों कॉलोनियों में पीने के पाने की समस्याओं से निजात दिलाने की मांग को लेकर आज अंजनी एंक्लेव, विकास समिति के अध्यक्ष सर्वेश्वर कुमार शर्मा के नेतृत्व में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश कोषाध्यक्ष विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रहे सीताराम अग्रवाल से उनके निवास पर मुलाकात कर पानी की समस्याओं से निजात दिलवाने के संबंध में ज्ञापन सौंपा।

समिति के सचिव मूलचंद जांगिड़ ने बताया कि उक्त कालोनियों में काफी लंबे समय से पानी की समस्या आ रही है। इन कॉलोनियों में 30 साल पुरानी पाइप लाइने डाली हुई है, जो आधी से ज्यादा खराब हो गई है और जिनमें मिट्टी भरी हुई है, साथ ही जो बोरिंग  लगा हुआ है। उसमें भी पानी काफी नीचे चला गया जिसकी वजह से हमें प्राइवेट टैंकरों के माध्यम से पानी मंगवाना पड़ रहा है।

समिति के अध्यक्ष सर्वेश्वर शर्मा ने अग्रवाल को बताया कि इन कॉलोनी में पेयजल व्यवस्था को बीसलपुर योजना से जोड़ने के साथ ही पूर्व मैं डाली हुई पाइपलाइन को भी बदला जाए साथ ही ट्यूबवेल जो विभाग द्वारा बनाया हुआ है उसमें पानी नीचे चला गया उसमें पाइप डाले जाएं, समस्या सुनते ही तुरंत ही कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल ने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि मौके पर जाकर ट्यूबेल में पाइप बढ़ाई जाए और कॉलोनी के अंदर पाइप लाइन डालने के लिए एस्टीमेट बनाए साथ ही बिसलपुर से भी पाइप लाइन जोड़ने का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर अंजनी एनक्लेव विकास समिति के अध्यक्ष सर्वेश्वर शर्मा ,उपाध्यक्ष ज्ञान सिंह, पूरणमल जांगिड़, मूलचंद जांगिड़, महासचिव पुष्पेंद्र शर्मा सुनील शर्मा सुमेर सिंह शेखावत सहित कई नेता उपस्थित थे।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तराखंड में तस्कर को लाखों रुपए की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार उत्तराखंड में तस्कर को लाखों रुपए की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार
एसओजी नशा तस्कर पर लगातार नजर बनाये रखी। नशा तस्कर के आने की सूचना मिली। इसके साथ ही एसओजी व...
उत्तर प्रदेश में डम्फर की कार से टक्कर में 3 लोगों की मौत 
त्रिपुरा में विरोधी दलों के बीच मारपीट में 13 लोग घायल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर का कबड्डी मैच लाइव देखा : युवाओ से कहा फिट रहेंगे तो सुपरहिट रहेंगे, राजस्थान के खीचड़े- चूरमा को याद कर कहा- मोटे अनाज के युवा खुद बने ब्रांड एंबेसडर
47 साल के हुए अभिषेक बच्चन
वरूण धवन को लेकर फिल्म बनायेंगे एटली
वेबसीरीज भूचाल में काम करेंगी वाणी कपूर