कैट और विक्की ने लिए सात फेरे, हिन्दू रीति रिवाज से हुई शादी

कैट और विक्की ने लिए सात फेरे, हिन्दू रीति रिवाज से हुई शादी

पहले सेहराबंदी हुई, बरात किले के एक छोर से दूसरे छोर ढोल नगाड़े के साथ पहुंची

 सवाई माधोपुर। फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ  और विक्की कौशल गुरुवार को चौथ का बरवाड़ा स्थित 700 साल पुराने ऐतिहासिक किले ‘सिक्स सेंस’ फोर्ट में वैवाहिक बंधन में बंधे। इससे पहले विक्की और कैटरीना की सेहराबन्दी का कार्यक्रम हुआ। इसके बाद विक्की कौशल की बारात होटल के एक छोर से दूसरे छोर ढोल नगाड़े के साथ पहुंची, जहां विशेष तौर से तैयार किए गए दरवाजे पर विक्की कौशल ने तोरण मारा।

शाम 5 बजे वैवाहिक बंधन में बंधे
शाम 5 बजे मंडप में विक्की ने कैटरीना के साथ हिन्दू रीति रिवाज और मंत्रोच्चार के बीच सात फेरे लिए और दोनों वैवाहिक बंधन में बंध गए। जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल देर रात मुंबई के लिए अपने घर को प्रस्थान करेंगे। अभिनेत्री कैटरीना कैफ  सुबह अपने निवास मुंबई के लिए रवाना होगी। कई फि ल्मी सितारे देर रात तक मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे।

एक झलक पाने को बेताब दिखा मीडिया

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ  और विक्की कौशल की शादी के कवरेज को लेकर देश के नामी गिरामी इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया का जमावड़ा होटल के सामने मौजूद रहा। कैफ  और विक्की कौशल की शादी की रस्म की एक झलक पाने के लिए देश का मीडिया बेताब रहा।  शादी के बाद बाहर इंतजार कर रहे मीडिया कर्मियों के लिए मिठाई भी भेजी।

Post Comment

Comment List

Latest News