बोलेरो से खींचकर 5 मिनिट में 5 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए

 सुरक्षा गार्ड भी नहीं, पुलिस रात में ही पहुंची, बैंककर्मी को सुबह सूचना मिली

बोलेरो से खींचकर 5 मिनिट में 5 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़ ले गए

सूचना पर जिले में नाकाबंदी करवाई। आरोपी रोहट के सांवलता खुर्द में खाली एटीएम छोड़कर भाग गए। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिसमें बदमाशों की पूरी वारदात कैद हो गई है।

जोधपुर। शहर के शिकारगढ़ स्थित मिनी मार्केट में रात पौने दो बजे पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम आधा दर्जन बदमाश उखाड़कर ले गए। एटीएम को बोलेरो में जंजीर बांधकर उखाड़ा और फिर उसी बोलेरो में डाल कर ले गए। एटीएम मशीन में चार लाख 90 हजार रुपये थे। सूचना पर जिले में नाकाबंदी करवाई। आरोपी रोहट के सांवलता खुर्द में खाली एटीएम छोड़कर भाग गए। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिसमें बदमाशों की पूरी वारदात कैद हो गई है। डीसीपी पूर्व डॉ अमृता दुहन ने बताया कि एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में स्थित शिकारगढ़ मिनी मार्केट में पीएनबी के एटीएम में रात 1.45 बजे कुछ नकाबपोश बदमाश घुसे, बोलेरो से एक जंजीर निकाली और उसे एटीएम मशीन से बांध दिया। इसके बाद बोलेरो को जोर से झटका दिया तो एटीएम मशीन उखड़कर कांच तोड़कर बाहर आ गई। तुरंत बोलेरो से उतरे और एटीएम मशीन को उठाकर बोलेरो में रखा और वहां से भाग गए। बदमाश एक और बोलेरो लेकर आए थे, जिसे एटीएम से थोड़ी दूर खड़ी की थी, वह भी लेकर भागे। पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति को आवाज सुनाई दी  तो उसने झांककर देखा और तुरंत कंट्रोल रूम पर सूचना दी। 

बैंक की लापरवाही उजागर

 जिस एटीएम मशीन को उखाड़कर बदमाश ले गए हैं, वहां कोई अलार्म भी नहीं था, साथ ही सुरक्षा गार्ड भी नहीं रखा था। इसमें बैंक की लापरवाही सामने आई है।

एटीएम के जानकार हैं बदमाश

चोरी करने वाले एटीएम मशीन के जानकार हैं कि वह कैसे निकल सकती है। हर कोई एटीएम मशीन को खोलकर रुपये नहीं निकाल सकता।

Tags: crime loot

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर