ऑस्ट्रेलिया ने बनाई 344 रन की विशाल बढ़त

तेजनारायण चंद्रपॉल का विकेट गंवा दिया

ऑस्ट्रेलिया ने बनाई 344 रन की विशाल बढ़त

वेस्ट इंडीज ने यहां पर्थ स्टेडियम पर तीसरे दिन का खेल 74/0 से आगे बढ़ाते हुए पहले ही ओवर में तेजनारायण चंद्रपॉल का विकेट गंवा दिया। अपना पहला टेस्ट खेल रहे चंद्रपॉल ने 79 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्का लगाकर 51 रन बनाए। 

पर्थ। ऑस्ट्रेलिया ने मिचेल स्टार्क (तीन विकेट) की अगुवाई में बेहतर प्रदर्शन के बल पर वेस्ट इंडीज को 283 रन पर ऑलआउट करने के बाद तीसरे दिन 344 रन की विशाल बढ़त बनाई। दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट के नुकसान पर 29 रन बना लिए। वेस्ट इंडीज ने यहां पर्थ स्टेडियम पर तीसरे दिन का खेल 74/0 से आगे बढ़ाते हुए पहले ही ओवर में तेजनारायण चंद्रपॉल का विकेट गंवा दिया। अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे चंद्रपॉल ने 79 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्का लगाकर 51 रन बनाए। 

क्रेग ब्रैथवेट ने संयम के साथ खेलना जारी रखा। पैट कमिंस ने ब्रैथवेट को 64 रन पर आउट कर के ऑस्ट्रेलिया को अगली सफलता दिलाई। ब्रैथवेट ने 166 गेंदों पर 5 चौकों और एक छक्के के साथ 64 रन बनाए, जबकि इसके बाद कोई भी कैरिबियाई खिलाड़ी 50 रन नहीं बना सका। 

Tags: match

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत