रॉकेट दागने के जवाब में इजरायल ने गाजा पर हवाई हमला किया

रॉकेट दागने के जवाब में इजरायल ने गाजा पर हवाई हमला किया

फलिस्तीनी चिकित्सा सूत्रों ने कहा कि मुख्य रूप से इस्लामी प्रतिरोध आंदोलन (हमास) और फ़ििलस्तीनी इस्लामिक जिहाद (पीआईजे) को लक्षित करने वाले हमलों के दौरान कोई घायल नहीं हुआ।

गाजा। इजरायल के लड़ाकू विमानों ने तटीय परिक्षेत्र से रॉकेट दागे जाने के जवाब में गाजा पट्टी में आतंकवादी समूहों के ठिकानों पर सिलसिलेवार हवाई हमले किए। फिलिस्तीन के प्रत्यक्षदर्शियों ने सिन्हुआ को बताया कि इजराइली सेना के ड्रोन और लड़ाकू विमानों को हवा में गूंजते हुए सुना गया और रविवार को खान यूनिस और राफा के दक्षिणी गाजा पट्टी के शहरों के पश्चिम में कई विस्फोट सुने गए।

फलिस्तीनी चिकित्सा सूत्रों ने कहा कि मुख्य रूप से इस्लामी प्रतिरोध आंदोलन (हमास) और फ़ििलस्तीनी इस्लामिक जिहाद (पीआईजे) को लक्षित करने वाले हमलों के दौरान कोई घायल नहीं हुआ। इजरायली सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि हवाई हमले दक्षिणी इजरायल में तीन रॉकेट दागे जाने के बाद इजराइली प्रतिक्रिया है। किसी भी समूह ने रॉकेट दागने की जिम्मेदारी नहीं ली है। हमास शासित तटीय परिक्षेत्र में आतंकवादियों ने हवाई हमले के दौरान गाजा पट्टी की सीमाओं के करीब दक्षिणी इजरायली समुदायों पर कम से कम पांच रॉकेट दागे थे। 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत