शाहरुख खान की फिल्म पठान के बढ़ाएं 300 शो 

फिल्म पठान रिलीज हो चुकी है

शाहरुख खान की फिल्म पठान के बढ़ाएं 300 शो 

फिल्म पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु प्रारूपों को मिलाकर अब दुनिया में कुल 8000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस में 5,500 घरेलू स्क्रीन और 2,500 स्क्रीन शामिल है।

मुंबई। विवादों में घिरी अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज हो चुकी है। फिल्म का पहला शो देखने के बाद दर्शकों का कहना है कि पठान बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी और फिल्म के पहले शो के बाद एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं, जो कि अभूतपूर्व कदम है। इस तरह से अब 8 हजार स्क्रीन पर शाहरुख खान की फिल्म पठान दिखाई जा रही है।

फिल्म पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु प्रारूपों को मिलाकर अब दुनिया में कुल 8 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस में 5,500 घरेलू स्क्रीन और 2,500 स्क्रीन शामिल है। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी हिंदी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है। शाहरुख खान की फिल्म को देश और विदेश में 7700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में है।

Tags: film

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग   राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
राजस्थान में अब गर्मी का दौर शुरू हो गया है। जिसके चलते आगामी कुछ दिनों में तेज गर्मी के साथ...
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत
तेलंगाना में तेज हवा से ढहा 8 साल से बन रहा पुल