भारत के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे मिचेल स्टार्क

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 9 से 13 फरवरी तक नागपुर में खेला जाएगा

भारत के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे मिचेल स्टार्क

स्टार्क ने कहा कि मुझे नहीं पता की भारत में परिस्तिथियां कैसी होंगी, यहां निश्चित तौर पर टर्न मिलेगा। आप जब तक गेम नहीं खेलते आप पिच को नहीं समझ पाते हैं। भारत में खेलना चुनौतीपूर्ण होगा।

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। वे उंगली की चोट से परेशान हैं। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट अवार्ड्स के दौरान जब स्टार्क से चोट के अपडेट के बारे में पूछा गया तो 33 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि अभी मैं चोटिल हूं और कुछ समय बाद अब दूसरे टेस्ट के लिए दिल्ली जाऊंगा, वहां ट्रेनिंग स्टार्ट करूंगा। स्टार्क पिछले साल दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे और बाद में वे प्रोटियाज के खिलाफ तीसरे टेस्ट भी नहीं खेल पाए थे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 9 से 13 फरवरी तक नागपुर में खेला जाएगा। स्टार्क ने कहा कि मुझे नहीं पता की भारत में परिस्तिथियां कैसी होंगी, यहां निश्चित तौर पर टर्न मिलेगा। आप जब तक गेम नहीं खेलते आप पिच को नहीं समझ पाते हैं। भारत में खेलना चुनौतीपूर्ण होगा। टीम की स्थिति अच्छी है और आने वाले समय में हम भारत में शानदार क्रिकेट खेलने की कोशिश करेंगे।

Tags: cricket

Post Comment

Comment List

Latest News