कोरोना गाइडलाइन तोड़ने वालों को राजस्थान पुलिस ने दिया कोविडियट नाम, बॉलीवुड से भी आया जवाब

कोरोना गाइडलाइन तोड़ने वालों को राजस्थान पुलिस ने दिया कोविडियट नाम, बॉलीवुड से भी आया जवाब

बड़े मुद्दों पर अपने मीम्स और अन्य सोशल दायित्व के जरिए लोगों को जागरुक करने वाली राजस्थान पुलिस ने कोरोना महामारी के नियम तोड़ने वालों के लिए एक शब्द निकाला है और अच्छी बात यह है कि इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। कोविड और इडियट को मिलाकर बनाया गया यह शब्द है कोविडियट।

जयपुर। बड़े मुद्दों पर अपने मीम्स और अन्य सोशल दायित्व के जरिए लोगों को जागरुक करने वाली राजस्थान पुलिस ने कोरोना महामारी के नियम तोड़ने वालों के लिए एक शब्द निकाला है और अच्छी बात यह है कि इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। कोविड और इडियट को मिलाकर बनाया गया यह शब्द है कोविडियट। पुलिस ने जनता से पूछा है कि आप कौन हैं हीरो या कोविडियट। अच्छी बात यह है कि जनता के जवाब के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी इस ट्वीट पर अपना जवाब पोस्ट कर रहे हैं।

दरअसल, राजस्थान पुलिस ने कई मीम बनाए हैं और इसे अपने अधिकारिक पेज से वायरल भी किया है। सड़कों पर ड्यूटी देने के साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी अवेयरनेस फैलाने में पुलिस पीछे नहीं है। पुलिस ने एक मीम में चार युवाओं को दिखा गया है। उनक बीच में गैप है और सभी ने सही तरह से मास्क पहने हैं। उस पर लिखा गया है कि मास्क पहने...घर पर रहें और दूरी का पालन करे। आपका व्यवहार ही आपको कोविडियट बना सकता है। इस तरह के मीम लगातार पसंद किए जा रहे हैं और जमकर वायरल हो रहे हैं। बॉलीवुड मूवी थ्री इडियट्स के पोस्टर को लेकर भी राजस्थान पुलिस ने मीम बनाया और उस पर लिखा कि आप कौन है हीरो या कोविडियट।

पुलिस के ट्वीट पर कई कमेंट्स भी आए हैं और इसे लाइक भी किया गया है। पुलिस ने इस ट्वीट को तीनों फिल्मी सितारों और डायरेक्टर समेत अन्य लोगों को ट्वीट किया। इस पर तीनों में से एक अभिनेता आर माधवन ने इसे सराहा और रिट्वीट करते हुए लिखा कि हम थ्री इडियट्स खुद इन कोविडियट्स से परेशान हैं। इनसे दूर रहना चाहते हैं। आप सबसे विनती है कि इनसे दूरी बनाए रखें। भगवान आप सबको सुरक्षित रखे। एक अन्य मीम में शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज दिखाया गया है और जिसमें वे दोनों हाथ फैलाकर सोशल डिस्टेसिंग के बारे में समझा रहे हैं। इसे शाहरुख समेत अन्य फिल्म स्टारों को भी ट्वीट किया गया है।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News