अशोक गहलोत ने कांग्रेस के चिंतन शिविर में विधायकों से मांगे सुझाव

अशोक गहलोत ने कांग्रेस के चिंतन शिविर में विधायकों से मांगे सुझाव

दिल्ली हाईवे स्थित लीला होटल में कांग्रेस के चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों से चर्चा कर रीट मामले में सुझाव मांगे।

जयपुर। दिल्ली हाईवे स्थित लीला होटल में कांग्रेस के चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों से चर्चा कर रीट मामले में सुझाव मांगे। गहलोत ने कहा कि विधानसभा सत्र में एकजुटता बनाएं रखे। कांग्रेस के चिंतन शिविर में कांग्रेस और समर्थित पार्टियों के करीब 95 विधायक होटल लीला में पहुंचे थे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पहले प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के साथ बात की। इसके बाद विधायक दल की बैठक में सीएम गहलोत, प्रभारी अजय माकन, सह प्रभारी तरुण कुमार, पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा, पूर्व सीएम सचिन पायलट, कांग्रेस नेता रघु शर्मा और कैबिनेट मंत्री महेश भी मौजूद रहे। गहलोत, माकन और डोटासरा ने विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा सत्र में एकजुटता से विपक्षी पार्टी भाजपा के आरोपों का जवाब देने के लिए तैयारी करे।

विधानसभा चुनावों को देखते हुए सभी विधायकों को क्षेत्र में मजबूती बढ़ाने के लिए भी सुझाव दिए गए और दोबारा चुनाव जीतकर आने पर भी मंथन हुआ। गहलोत ने रीट पेपर लीक मामले में भी विधायकों से सुझाव मांगे। कांग्रेस सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए विधायकों के बुकलेट तैयार नहीं करने पर गहलोत ने कहा कि विधायकों की अधिकांश मांग पूरी करने के बावजूद भी ऐसी स्थिति ठीक नहीं है। इस बार भी विधायक जो मांगेंगे, वह देंगे, लेकिन विधानसभा क्षेत्रों में सरकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार में कमी नहीं रहनी चाहिए। सभी विधायकों को मेहनत करनी होगी तभी कांग्रेस की दोबारा सरकार बनेगी। विधायक दल की बैठक के पीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि रीट को लेकर भाजपा युवा वर्ग को भ्रमित करने के लिए राजनीति कर रहा है, जबकि जांच एजेंसियां रीट पेपर लेकर निष्पक्ष जांच कर रही है। शिविर में माकन ने सभी विधायकों से संवाद किया।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत