कन्हैयालाल केस में झूठा प्रचार किया, एनआईए की कार्रवाई का किसी को पता नहीं : गहलोत

कन्हैयालाल केस में झूठा प्रचार किया, एनआईए की कार्रवाई का किसी को पता नहीं : गहलोत

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर उदयपुर के कन्हैयालाल केस को उठाते हुए भाजपा पर झूठा प्रचार करने का आरोप लगाया है।

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर उदयपुर के कन्हैयालाल केस को उठाते हुए भाजपा पर झूठा प्रचार करने का आरोप लगाया है।

गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्लियामेंट चुनाव आएँगे तो प्रधानमंत्री ही आएँगे, उनके गृह मंत्री आएँगे, सब आएँगे उसका तो हमें कुछ कहना नहीं है। पर सवाल ये है कि दो बातें हैं, एक तो जो असेंबली चुनाव में हमारी सरकार बन रही थी। इतनी शानदार थी। हर नागरिक की जुबान पर था कि सरकार बनने जा रही है। इतना झूठ बोला गया इतना झूठ बोला गया इतना झूठ बोला गया की यहां तो रेप ही रेप हो रहे है या कानून व्यवस्था स्थिति खराब है। पूरे देश के अंदर प्रचार किया कि हिन्दू को तो दिए 5 लाख और मुसलमानों के लिए 50 लाख दिए, जबकि इतना झूठ बोलना उचित नहीं था। किसी परिवार को 50 लाख का पैकेज पहली बार दिया गया, क्योंकि वो अलग स्थिति में कन्हैयालाल का मर्डर हुआ। मैं खुद गया सब काम छोड़ के वहां गया। दोनों बच्चों को नौकरी दी। इन्होंने झूठा प्रचार करके केस एनआईए को दे दिया। आज एनआईए ने केस पर क्या कार्यवाही की, किसी को नहीं पता। भाजपा के लोग झूठ बोलकर सत्ता हासिल करने में माहिर हो रहे हैं। इस चुनाव में जनता इनको जबाव देगी।

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी की कथनी और करनी में अंतर है। ये तो झूठ बोलकर चले जाएंगे, लेकिन सच्चाई नहीं बदलेगी। विधानसभा चुनाव में भी इन्होंने कन्हैया केस सहित कानून व्यवस्था, अपराध पर जमकर झूठ बोला। अब तो प्रदेश में इनकी सरकार बन गयी। हमारे ऊपर लगाए आरोपों पर क्या करके बताया। सरकार बनने के बाद प्रदेश में अपराध और कानून व्यवस्था की स्थिति किसी से छुपी नहीं है। अब कितने रेप हो रहे हैं, कितनी डकैती हो रही हैं, इस बारे में भी बताएं। मोदी मुददों पर बात नही करके झूठ बोलकर चले जाएंगे, इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है। जम्मू कश्मीर में चुनाव वाले बयान पर कहा कि अभी इनको वंहा चुनाव कराने से किसने रोका था। इनकी कथनी और करनी में अंतर को जनता पहचान चुकी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार